विज्ञापन

श्याम बाबा के मंदिर में आज खेली जाएगी श्याम संग फूलों की होली

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:00 AM IST

Zila News News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर के पुलिस थाने के पीछे स्थित श्री श्याम मंदिर में आज रविवार को फाल्गुन मेला...

Shahpura News - rajasthan news shyam baba39s temple will be played today
  • comment
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर के पुलिस थाने के पीछे स्थित श्री श्याम मंदिर में आज रविवार को फाल्गुन मेला आयोजित होगा। अध्यक्ष जगदीश प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में जेडी ग्रुप अलवर के कलाकारों द्वारा सजीव झांकियां, राजस्थानी फाग, श्याम संग फूलों की होली, मयूर डांस आदि अनेक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी। कार्यक्रम में आमंत्रित भजन गायकों में मोहन पुजारी, इंद्र नारायण अग्रवाल, अशोक सैनी, पवन कुमार शामिल है। सचिव अनिल कुमार नरवल ने बताया कि निशान, प्रसाद, फूल माला, नारियल आदि की स्टाल फूल मंडी के सामने गेट पर उपलब्ध रहेंगी। इस दौरान श्याम बाबा का भव्य दरबार भी सजाया रहेगा।

महादेव का मेला 18 को

आंधी| ग्राम पंचायत महंगी स्थित महंगेश्वर महादेव का िवशाल जागरण व मेले की तैयारियों को लेकर मेला प्रबंध कमेटी की बैठक आयोजित हुई। सरपंच सुमन वर्मा, पूर्व उपसरपंच सीताराम मीना सहित कमेटी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि 18 मार्च को महंगेश्वर महादेव का विशाल मेले का आयोजन होगा तथा 17 मार्च को रात्रि जागरण का कार्यक्रम होगा। क्षेत्र का भरने वाले सबसे विशाल मेले की तैयारियाें का दौर अंतिम चरण में है। इसको लेकर समस्त ग्राम पंचायत एवं मेला प्रबंध कमेटी की बैठक कर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई।

X
Shahpura News - rajasthan news shyam baba39s temple will be played today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन