विज्ञापन

श्याम के जयकारों की चहुंओर गूंज

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:00 AM IST

Zila News News - खाटू श्याम के लक्खी मेले को लेकर शहर में इन दिनों श्रद्धा का सैलाब उमड़ रहा है चारों ओर लग रही श्याम बाबा के जयकारों...

Shahpura News - rajasthan news shyam cheers echoed
  • comment
खाटू श्याम के लक्खी मेले को लेकर शहर में इन दिनों श्रद्धा का सैलाब उमड़ रहा है चारों ओर लग रही श्याम बाबा के जयकारों से शाहपुरा नगरी शाम में बनी हुई है।शहर में हर तरफ आस्था की बयार व हर हाथ श्याम पद यात्रियों की सेवा में जूटा दिखाई दे रहा है। शहर के नीमकाथाना रोड पर हिंदू मुस्लिम समाज के लोग श्याम पद यात्रियों की सेवा कर कौमी एकता की मिसाल पेश कर रहे हैं। शनिवार को सदरू खां के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने श्याम पद यात्रियों का स्वागत कर उन्हें नाश्ता करवाया उन्होंने बताया कि शाम पद यात्रियों के लिए उनकी ओर से न केवल मौसमी फल व नाश्ता दिया जा रहा है बालिके मेडिकल दवाइयों की सुविधा भी निशुल्क उपलब्ध करवाई जा रही है।

कार्यक्रम में जाकिर मंसूरी मकबूल खान, फिरोज मंसूरी, महेंद्र अग्रवाल छीतर मल पलसानियां, सरदार मल ढबास,जाकिर हुसैन, शिवदान, टिंकू चौधरी सहित कई कार्यकर्ताओं ने सेवाएं दी। सदरू खां,जाकिर मंसूरी व फिरोज मंसूरी आदि ने बताया कि श्याम भक्तों की सेवा कर उन्हें जो आत्मिक संतोष मिलता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। शहर में जगह-जगह लोग श्याम भक्तों की सेवा में जुटे हुए हैं श्याम बाबा के मेले को लेकर श्याम भक्त रंग गुलाल उड़ाते संग ढोल की थाप पर नाचते गाते नजर आ रहे हैं।

शनिवार को श्याम भक्त अधिकतर अपने वाहनों से बाबा के दरबार में जाते नजर आए। इसी प्रकार दिल्ली रोड पर राज मोबाइल के पास भक्त श्याम पदयात्रियों का स्वागत कर रहे है। रामकुमार पलसानियां ने बताया कि पिछले पांच रोज से श्याम पदयात्रियों का स्वागत किया जा रहा है।

शाहपुरा|मुस्लिम समाज के लोग भी श्याम पदयात्रियों का स्वागत करते हुए।

X
Shahpura News - rajasthan news shyam cheers echoed
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन