सोहनखेड़ा ने गुणदी की टीम को 6 विकेट से हरा क्रिकेट चैंपियनशिप पर किया कब्जा

Zila News News - गुणदी गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच बुधवार को खेला गया। फाइनल मैच गुणदी और सोहनखेड़ा की टीमों...

Jan 16, 2020, 09:41 AM IST
Modak News - rajasthan news sohankheda defeated gunandi39s team by 6 wickets to capture the cricket championship
गुणदी गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच बुधवार को खेला गया। फाइनल मैच गुणदी और सोहनखेड़ा की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें सोहनखेड़ा की टीम ने फाइनल मैच को जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की। समापन समारोह में अतिथियों ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया और ट्रॉफी सौंपी।

फाइनल मैच में टॉस जीतकर गुणदी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 12 ओवर में 8 विकेट पर 111 रन बनाए। इसमें सर्वाधिक 37 रन सलामी बल्लेबाज ने और मध्यक्रम के शत्रुघ्न ने 35 बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोहनखेड़ा की टीम ने 4 ओवर शेष रहते हुए 6 विकेट पर 112 रन बनाकर प्रतियोगिता अपने नाम कर ली। इसमें सर्वाधिक 33 रन दिलीप ने बनाए। मैन ऑफ द सीरिज पुरस्कार दीपेश आंजना को मिला। मैच ऑफ खिलाड़ी दिलीप सिंह रहे। विजेता सोहनखेड़ा की टीम को ट्रॉफी और प्रथम पुरस्कार 13 हजार 333 और द्वितीय स्थान पर रही गुणदी टीम को ट्रॉफी और 6 हजार 666 नकद राशि पुरस्कार के रूप में मिली।

फाइनल मैच के मुख्य अतिथि मंगलम सीमेंट के प्रेसीडेंट सुनील सचान रहे। अध्यक्षता मंगलम सीमेंट के दिनेश भारद्वाज, विनीत शर्मा और जुगल मेवाड़ा द्वारा की गई। सभी अतिथियों का स्वागत पूर्व सरपंच भूपेंद्र सिंह द्वारा माला पहना कर सरोपा भेट करके किया गया। मुख्य अतिथि सुनील सचान ने कहा कि ऐसे खेल से गांवों में छुपी प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। साथ ही आपसी प्रेम भी बढ़ता है। छोटे से गांव में इतनी बड़ी प्रतियोगिता का करवाना अपने आप मे एक बड़ा उदाहरण है। सभी खिलाड़ियों ने खेल भावना का परिचय दिया। साथ ही पराजित टीम के खिलाड़ियों से कहा कि हार से निराश नहीं हों, अपने खेल में और अच्छा प्रदर्शन करने का सबक लें। जहां गलतियां हुई हैं उन पर अध्ययन करके फिर से जितने का जुनून पैदा करें। वहीं विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि वो आगे और बड़ी प्रतियोगिता में भाग लें और अपने खेल को निखारते हुए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए प्रयास करें।

सिटी स्पोर्ट्स
मोड़क स्टेशन. क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार देते हुए सुनील सचान।

X
Modak News - rajasthan news sohankheda defeated gunandi39s team by 6 wickets to capture the cricket championship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना