• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Rawatbhata News rajasthan news tanishq of rawatbhata wearing slippers for poor children by saving pocket money

रावतभाटा के तनिष्क ने पॉकेट मनी बचाकर गरीब बच्चों को पहनाई चप्पलें

Zila News News - रावतभाटा। तनिष्क ने पॉकेटमनी बचाकर गरीब बच्चों को पहनाई चप्पलें। गायों को खिलाया गुड चना रावतभाटा। तनिष्क ने...

Dec 04, 2019, 11:56 AM IST
Rawatbhata News - rajasthan news tanishq of rawatbhata wearing slippers for poor children by saving pocket money
रावतभाटा। तनिष्क ने पॉकेटमनी बचाकर गरीब बच्चों को पहनाई चप्पलें। गायों को खिलाया गुड चना

रावतभाटा। तनिष्क ने पाॅकेट मनी से गरीब बच्चों को चप्पलें पहनाई, उन्हें खाना खिलाया। रावतभाटा में अब बच्चे और बड़े अपना जन्मदिन और शादी की सालगिरह फालतू खर्च ना करके गरीब बच्चों को, गौशाला में सहयोग करके मना रहे हैं।

समाजसेवी गोविंद गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को आरएपीपी के वैज्ञानिक अधिकारी अंकित गुप्ता, प|ी पूर्वी गुप्ता के बेटे तनिष्क गुप्ता का जन्मदिन था। तनिष्क ने गुल्लक खोला तो उसमें 4580 रुपए निकले। उसने उन रुपयाें से बच्चों को चप्पल पहनाने और गौशाला में सहयोग करने की बात बडी बहिन सौम्या गुप्ता से कही।

रावतभाटा शहरह के समाजसेवी विजय नीमा ने बताया गुप्ता दंपत्ति ने गौशाला जाकर गायों की पूजा की। चने, गुड, केले खिलाए। तेंदुआ बस्ती में बच्चों को चप्पलें पहनाई, स्टेशनरी दी और बस्ती में खाना खिलाया। इस मौके पर पार्षद विमला कंवर का गौशाला कमेटी ने स्वागत किया। पार्षद ने कहा जल्द ही नगरपालिका की तरफ से गौशाला के लिए सहयोग किया जाएगा। इस माैके पर शहर के सुरेश, नवीन सुथार ने आभार जताया।

X
Rawatbhata News - rajasthan news tanishq of rawatbhata wearing slippers for poor children by saving pocket money
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना