थानाधिकारी ने ली ग्रामीणों की बैठक

Zila News News - सातलखेड़ी. ग्राम पंचायत के अटल सेवा केंद्र में सुकेत थानाधिकारी मोहन सिंह ने जन सहभागिता बैठक ली। बैठक में सीएलजी...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 06:16 AM IST
Suket News - rajasthan news thane officer meeting of lee villagers
सातलखेड़ी. ग्राम पंचायत के अटल सेवा केंद्र में सुकेत थानाधिकारी मोहन सिंह ने जन सहभागिता बैठक ली। बैठक में सीएलजी सदस्य और ग्रामीण मौजूद रहे। बैठक में थानाधिकारी ने सड़क सुरक्षा नियमों के बारे में चर्चा की। साथ ही सड़क पर वाहन किस तरह चलाना चाहिए संपूर्ण जानकारियां दी।

उन्होंने ने ग्रामीणों से अपील की सभी ग्रामीणों को पुलिस का सहयोग करना चाहिए। आपराधिक प्रवृत्ति वाले व्यक्ति की जानकारी नजदीकी पुलिस थाने या चौकी में तुरत जानकारी देनी चाहिए। आने वाले होली के पर्व पर ग्रामीणों से अपील की शांति वातावरण में होली का पर्व मनाया जाए। बद्रीलाल कुंडारा ने थानाधिकारी की सड़क पर टैक्सियों के गफलत तरीके से खड़े होने के बारे में जानकारी दी। थानाधिकारी ने व्यवस्था में सुधार करने की बात कही। थानाधिकारी ने ग्रामीणों को पोक्सो एक्ट की धारा में संशोधन होने की जानकारी दी। बैठक में सीएलजी सदस्य कन्हैयालाल सिनोलिया, बंशीलाल फोरमैन, संजय, रामदेव, नयन अखंड, दीपक, जमनालाल यादव, जुगल, चौकी प्रभारी बुद्धराम चौधरी, कांस्टेबल यशवंत, शीशराम, गणेश मौजूद रहे।

X
Suket News - rajasthan news thane officer meeting of lee villagers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना