• Hindi News
  • Rajasthan
  • Manpur machedi News rajasthan news the police caught the relatives who came to the crest of sevada

सेवदा की ढाणी में मिलने आए रिश्तेदारों को पुलिस ने पकड़ा

Zila News News - सेवदा की ढाणी में मिलने आए रिश्तेदारों को पुलिस ने पकड़ा जाहोता| ग्राम पंचायत जयरामपुरा के दादर धाम के पास...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:50 AM IST
Manpur machedi News - rajasthan news the police caught the relatives who came to the crest of sevada
सेवदा की ढाणी में मिलने आए रिश्तेदारों को पुलिस ने पकड़ा

जाहोता|
ग्राम पंचायत जयरामपुरा के दादर धाम के पास स्थित सेवदों की ढाणी में गुरूवार की शाम को जालसू विकास अधिकारी बाबूलाल यादव को ग्रामीणों द्वारा घेर कर मारपीट करने की घटना के बाद जहां ढाणी के लोग पुलिस द्वारा पकड़ लेने के डर से घरों से गायब हाे गए है। वहीं पुलिस भी वहां पर तैनात रहकर उन पर नजर रख रही है। ऐसी स्थिति में घटना के बारे में सुनकर जो रिश्तेदार सेवदों की ढाणी में मिलने आ रहे है। उन्हें भी पुलिस पकड़ कर थाने ले जा रही है और पूछताछ कर छोड़ रही है। शनिवार को भी सेवदों की ढाणी में मिलने आए कजोड़ डाेडवाड़िया निवासी चौप, जयसिंह मीणा सहित चार लोगों को पुलिस ने सेवदों के घर से पकड़ लिया और थाने ले जाकर इन लोगों से पूछताछ के बाद छोड़ा है।

विद्यार्थियों ने दी अभिव्यक्ति की प्रस्तुति

मानपुरा माचेड़ी|
कस्बे सहित रुण्डल, जाटावाली, ईशरावाला, चौंप, दौलतपुरा, अखैपुरा, सेवापुरा के सरकारी विद्यालयों में विद्यालयी बाल सभा का आयोजन किया गया। ग्राम ईशरावाला के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में बाल सभा के दौरान विद्यार्थियों ने अभिव्यक्ति कौशल का प्रदर्शन किया।

X
Manpur machedi News - rajasthan news the police caught the relatives who came to the crest of sevada
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना