दरिंदों को दी जाए फांसी

Zila News News - हैदराबाद में दरिंदगी का शिकार हुई युवती के पक्ष में कस्बे की सैकड़ों छात्राएं मंगलवार को सड़क पर उतर आई। छात्राओं ने...

Dec 04, 2019, 12:10 PM IST
Sangod News - rajasthan news the poor should be hanged
हैदराबाद में दरिंदगी का शिकार हुई युवती के पक्ष में कस्बे की सैकड़ों छात्राएं मंगलवार को सड़क पर उतर आई। छात्राओं ने प्रदर्शन कर आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

नगर के विभिन्न निजी स्कूलाें की छात्राएं पहले बपावर मार्ग स्थित काशीपुरी आदर्श विधा मंदिर में एकत्रित हुई। यहां पर युवती को श्रद्धांजलि दी गई। यहां पर ज्योति बाल विद्यालय की प्रधानाचार्या मधु शर्मा ने संबोधित किया। यहां से छात्राओं ने आक्रोश रैली निकाली। सभी बालिकाएं दो पंक्तियां बनाकर युवती को इंसाफ दिलाने के नारों के साथ रैली निकालते हुए गांधी चौराहा पर होकर उपखंड कार्यालय पहुंची। वहां छात्राओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए आक्रोश व्यक्त किया। छात्राओं ने ऐसे दरिंदों को सख्त सजा देने की मांग प्रदर्शन के दौरान उठाई।

यहां पर तरुण भारती विद्यालय के संचालक गजानंद गौड, ज्योति बाल विद्यालय के रामावतार खटीक, सामाजिक कार्यकर्ता बनवारी गौड़ ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भारत भूमि पर नारी को पूजा जाता है, यहां पर इस प्रकार की घटनाएं निंदनीय है। अपराधियों को कठोर से कठोर सजा मिले, ऐसा कानून सरकार काे बनाना चाहिए। जिससे कि कोई भी व्यक्ति इस प्रकार की राक्षसी घटना को आगे कभी अंजाम न दे सके। प्रदर्शन के बाद बालिकाओं ने तहसीलदार नईमुद्दीन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इसमें आरोपियों को सख्त सजा देने और ज्यादती के मामले में सख्त कानून बनाने की मांग की गई।

कनवास. हैदराबाद में युवती से ज्यादती व निर्मम हत्या कर शव जलाने वालों और टोंक में मासूम से दरिंदगी के अारोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताअों ने मंगलवार को यहां प्रदर्शन किया। साथ ही राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। एबीवीपी के अाह्वान पर कार्यकर्ताओं ने दोनों घटनाओं के विरोध में कस्बे में रैली निकालकर प्रदर्शन किया। रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने दोनों घटनाओं को लेकर आक्रोश जताया। साथ ही एसडीएम पुष्पा हरवानी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया। इसमें दोनों घटनाओं के आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई। साथ ही ऐसे अपराधों को लेकर सख्त कानून बनाने की भी मांग रखी। इस दौरान अर्जुन खटीक, पवन बैरवा, अश्वनी जांगिड़, नितेश सिंह, राज गुर्जर, पवन, देवेंद्र, रोहित, मयंक, परशुराम, नरोत्तम, हेमंत अादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कनवास. दरिंदाें काे फांसी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते एबीवीपी कार्यकर्ता।

सांगोद. हैदराबाद मामले में युवती को श्रद्धांजलि देती छात्राएं।

Sangod News - rajasthan news the poor should be hanged
X
Sangod News - rajasthan news the poor should be hanged
Sangod News - rajasthan news the poor should be hanged
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना