पुल का कार्य पूरा, रोड से नहीं जोड़ने पर गांव वालों ने दी धरने की चेतावनी

Zila News News - कस्बे से चितौड़गढ़ व उदयपुर को जोड़ने वाले स्टेट हाईवे की हालत खराब हो चुकी है। फाणदा गांव से लेकर कोटा की सीमा तक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Chechat News - rajasthan news the work of the bridge is complete not connected by road villagers warned
कस्बे से चितौड़गढ़ व उदयपुर को जोड़ने वाले स्टेट हाईवे की हालत खराब हो चुकी है। फाणदा गांव से लेकर कोटा की सीमा तक ठेकेदार द्वारा जगह जगह रोड उखाड़ फेंका है। फावा गांव के पास ऐरिगेशन द्वारा बनाए तालाब के पास निकलने वाले इस स्टेट हाईवे पर दो पुल बनाए गए। इसके बाइपास के लिए नीचे दिया गया।

सर्दी व गर्मी के मौसम में इस पर निकलने वाले साधन आसानी से निकल रहे थे। बाइपास पर चिकनी मिट्टी है। बरसात में यहां से साधन रोड के ऊपर जाने पर जान जोखिम में डालकर ही जा सकता है। इसी महीने में स्कूल भी खुल जाएंगे तो बच्चों के लिए ज्यादा मुसीबत रहेगी। इन पुलों पर कार्य पूरे हुए महीने हो चुके, लेकिन इनको रोड से अभी तक भी नहीं जोड़ा गया। पुल के दोनो ओर मिट्टी डली हुई है। जिम्मेदार भी इसमें कुछ नहीं कर पा रहा है। वो भी ठेकेदार के माथे पर ठीकरा फोड़ने के अलावा कुछ नहीं कर रहा है।

अधूरे काम से 6 महीने से परेशान हो रहे हैं ग्रामीण

खेडारुदा के गिरिश गोतम, अजय राठौर, सरपंच प्रतिनिधि कमलेश, अरलाई दिनेश यादव, सोनू यादव, फावा के रामदयाल आदि ने बताया कि इस आधे अधूरे काम से 6 महीने से धूल खाते आ रहे हैं। मानसून सक्रिय होने पर हम ग्रामवासियों को इस रोड पर निकलने का मतलब अपनी जान हथेली पर रखकर निकलना है। सभी ग्रामीणों ने मांग की कि अगर इन्हें पुलों के ऊपर जल्दी यातायात सुगम नहीं किया गया तो पीडब्ल्यूडी कार्यालय पर धरने पर बैठेंगे। सहायक अभियंता रामकेश मीणा ने बताया कि मेरी ठेकेदार से बात हो चुकी है। शुक्रवार से वहां पर काम शुरू होने की पूरी संभावना है।

चेचट. स्टेट हाइवे पर पुलों को चालू नहीं करने से लोगों ने धरने पर बैठने की चेतावनी दी।

X
Chechat News - rajasthan news the work of the bridge is complete not connected by road villagers warned
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना