गणेशनगर के सूने मकान में चोरी, 2 लाख से अधिक का सामान पार

Zila News News - गरपालिका की गणेशनगर आवासीय कॉलोनी के एक सूने मकान में रविवार रात या सोमवार दिन में चोरी हो गई। जिसमें लगभग 2 लाख...

Dec 04, 2019, 11:56 AM IST
गरपालिका की गणेशनगर आवासीय कॉलोनी के एक सूने मकान में रविवार रात या सोमवार दिन में चोरी हो गई। जिसमें लगभग 2 लाख रुपए से अधिक का सामान चोरों ने पार कर लिया। इस मामले की पुलिस में केस दर्ज कराया गया है। जिस पर सीआई रामरूप मीणा पुलिस बल के साथ और पार्षद राजकुमार चौधरी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने आसपास जांच की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। संभवतया घटना रविवार रात या सोमवार दिन में होने की आशंका है। जिस तरीके से वारदात की गई कि उससे लगता है कि पेशेवर चोर हैं।

पुलिस के अनुसार गणेशनगर के मकान नंबर 448 में परमाणु बिजलीघर के रिटायर कर्मचारी मोहरसिंह गमी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रविवार सुबह बाहर गए हुए थे। सोमवार रात 10.15 बजे रावतभाटा लौटकर आए तो देखा कि घर का मैन गेट का कुंदा टूटा है। अंदर देखा तो अंदर मैन गेट का सेंट्रल लॉक और अन्य गेट के कुंदे भी टूटे हैं। अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। साेमवार रात को ही सूचना दी।

रावतभाटा. गणेशनगर में मकान में चोरी के बाद घर में बिखरा सामान।

घर से ये सामान हुआ चोरी

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार दो सोने की अंगूठी 11 ग्राम, कान की सोने की 8 ग्राम की झुमकी, कान के टॉप्स 5 ग्राम, सोने का 5 ग्राम का मंगलसूत्र, महिला अंगूठी 3 ग्राम की, 18 हजार रुपए नकद, चांदी के बर्तन थाल, कटोरी, गिलास, नारियल, चांदी का चम्मच, चांदी की गाय आभूषणों में चोरी हुई है।

चोर लूना ले गए, पर बाहर छोड़ी

घर के बरामदे में लूना गाड़ी खड़ी थी। जिसे भी चोर ले गए थे, लेकिन थोड़ी दूर आगे छोड़कर चले गए। घर के सामने और पास भी मकान है, उसके बाद भी चोरी हो गई।

एक कमरा नहीं खोल पाए, ऐसे में लाखों के गहने बचे

पुलिस का कहना है कि चोर इतने हड़बड़ी में थे कि सभी कमरे नहीं खोल पाए। एक कमरा, जिसमें दोनों बहुओं के लाखों के गहने थे, वह बाल-बाल बच गए। संभवतया चोरों ने किसी की आहट सुन ली, इसलिए बड़ी घटना बच गई।

पहले भी हो चुकी हैं चोरियां, गश्त की मांग

गणेशनगर में पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं। अक्सर चोर सूने मकानों को निशाना बनाते है। त्रिमूर्ति विकास समिति के विजय नीमा, पार्षद राजकुमार चौधरी ने गणेशनगर, बालाजीनगर में गश्त करने की पुलिस से मांग की है।

गश खाकर गिरी महिला

नगरपालिका की गणेशनगर आवासीय कॉलोनी के मोहरसिंह के मकान में हुई चोरी की घटना के बाद जब परिवार के लोगों ने घर में सामान बिखरा हुआ देखा तो मोहरसिंह की प|ी मोहनी देवी गश खाकर गिर गईं। उन्हें परमाणु बिजलीघर अस्पताल में केजुअल्टी में भर्ती कराया गया। मंगलवार सुबह उन्हें छुट्टी दी गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना