अंधेरे में नकदी व जेवरात ले उड़े चोर

Zila News News - सुकेत. कस्बे के रामगंजमंडी रोड पर कब्रिस्तान के सामने रहने वाले दो भाइयों के घरों को चोरों ने बीती रात निशाना...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:30 AM IST
R.mandi News - rajasthan news thieves carrying cash and jewelery in the dark
सुकेत. कस्बे के रामगंजमंडी रोड पर कब्रिस्तान के सामने रहने वाले दो भाइयों के घरों को चोरों ने बीती रात निशाना बनाकर नकदी व जेवर चोरी कर लिए। जिसकी रिपोर्ट पीडि़तों ने स्थानीय थाने में करवाई। दोनों भाइयों के घर एक दूसरे के नजदीक बने हुए हैं। जिसमें इनके परिवारों का काफी समय से रहवास है।

बीती रात दोनों परिवार के लोग अपने अपने घर पर ही थे। चोर दोनों घरों के पास-पास बने होने का फायदा उठाकर गोदरेज अलमारी का ताला तोड़ कर उसमें रखी नकदी तथा जेवर लेकर फरार हो गए। पीड़ित शफीक मोहम्मद ने बताया कि सभी परिवार के लोग अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। अचानक से तेज आवाज सुनाई दी। उठकर कमरे की बिजली जलाई तो बिजली बंद थी। इनवर्टर की लाइन भी चोरों द्वारा बंद कर दी गई थी। कमरे का दरवाजा खोला तो वो भी बाहर से बंद था। खंेचातानी करके दरवाजा खोला तब तक चोर हाथ साफ करके निकल चुके थे। रात के तकरीबन 4 बजे अंधेरा होने के कारण इधर-उधर देखने पर दूर-दूर तक कोई नजर नहीं आ रहा था। जिस कमरे में सामान तथा अलमारी रखी हुई थी, उस कमरे का ताला बाहर से टूटा हुआ था। कमरे में देखा तो चोरों ने गोदरेज अलमारी का ताला तोड़कर सामान बाहर फैला रखा था। अलमारी में 8 हजार रुपए नगद तथा 250 ग्राम चांदी के आभूषण भी गायब थे। जिसकी सूचना तुरंत स्थानीय थाने में जाकर दे दी थी। पीड़ित रईस मोहम्मद ने बताया कि चोरों ने बाहर से कमरे की कुंडियां लगा कर काम को अंजाम दिया। शोर होने पर उठे तो बाहर से दरवाजे लोक थे। उन्हें खुलवाकर देखा तो हमारी भी अलमारी का ताला टूटा हुआ था। जिसमें 25 हजार रुपए व 2 सोने की अंगूठी गायब थी। शोर होने पर भागे चोरों के अाैजार भी माैके पर ही छूट गए थे। जिसमें एक बड़ा पेचकस तथा कैंची है। चोरी हुए सामानों की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी गई है। एसएचओ मोहन सिंह ने बताया की चोरी की सूचना मिली है। जिसकी जांच की जा रही है।

X
R.mandi News - rajasthan news thieves carrying cash and jewelery in the dark
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना