रावतभाटा में टॉपर स्टूडेंट्स का किया सम्मान

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:00 AM IST

Zila News News - उच्च माध्यमिक स्कूल रावतभाटा में गुरुवार को विज्ञान, कॉमर्स के टॉपर्स स्टूडेंट्स का सम्मान समारोह आयोजित किया...

Rawatbhata News - rajasthan news topher honored topper students in rawatbhata
उच्च माध्यमिक स्कूल रावतभाटा में गुरुवार को विज्ञान, कॉमर्स के टॉपर्स स्टूडेंट्स का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यवाहक प्रिंसिपल कलिका जैन ने बताया कि विज्ञान वर्ग में राजाकुमार, पूजा मेघवाल, नित्या, अभिषेक त्रिपाठी, गिरिराजकुमार गुप्ता, सिमरनखान, लिपिका वधवा, प्रवीण चौहान का सम्मान किया गया।

वहीं वाणिज्य वर्ग में प्रथम वंदना अहीर, द्वितीय सिमरनखान, तृतीय राहुल सिसोदिया का भी सम्मान किया गया। विज्ञान वर्ग में राजाकुमार, गिरिराज के गणित में 93, पूजा मेघवाल हिंदी में 83, लिपिका वधवा के अंग्रेजी में 76, भौतिक शास्त्र में प्रवीण चौहान के 99, राजा, अभिषेक के 98, रसायन में नित्य के 91, पूजा मेघवाल के 90, जीवविज्ञान में पूजा मेघवाल को 88 अंक मिले। वाणिज्य में वंदना अहीर को एसीसी में 87, बीएस में 74, ईसी में 95 अंक मिले। सम्मान समारोह में अजीता मक्कड़, ईलाबीलू, साधना चौबे, रामप्रकाश चतुर्वेदी, शिवकुमार गौतम, ओमप्रकाश अरोड़ा, ओमप्रकाश धाकड़, सत्यनारायण शर्मा, अभिभावक कैलाशचंद गुप्ता, कांता गुप्ता मौजूद थे।

रावतभाटा। उच्च माध्यमिक स्कूल विज्ञान, कॉमर्स के टॉपर्स स्टूडेंट्स का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। सम्मानित स्टूडेंट्स टीचरों के साथ।

X
Rawatbhata News - rajasthan news topher honored topper students in rawatbhata
COMMENT