पानादेवी कालेज में छात्राओं को बताए ट्रैफिक रुल्स

Zila News News - कोटपूतली| राजकीय पानादेवी कॉलेज में बुधवार को 31वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात नियमों को लेकर...

Jan 16, 2020, 09:26 AM IST
Kotputali News - rajasthan news traffic rules told to girl students in panadevi college
कोटपूतली| राजकीय पानादेवी कॉलेज में बुधवार को 31वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत यातायात नियमों को लेकर कार्यशाला हुई। परिवहन इंस्पेक्टर धर्मपाल गुर्जर ने कहा कि हमारे देश में प्रतिवर्ष 5 लाख दुर्घटनाएं होती है। इनमें करीब 1.50 लाख लोगों की असामयिक मृत्यु हो जाती है। 62 प्रतिशत 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के होते है। उन्होेंने छात्राओं को यातायात नियमों की पालना करने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य डॉ.अजीत कुमार शर्मा ने छात्राओं को हेलमेट पहनकर बाइक चलाने व यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। परिवहन इंस्पेक्टर गुर्जर ने छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई। डॉ.सुमन भाटिया, डॉ.रेणू गुप्ता, शिंभुदयाल आदि उपस्थित थे। संचालन डाॅ. गुंजन भट्ट ने किया।

छात्राओं ने पीएमओ के नाम लिखे 101 पोस्टकार्ड

कोटपूतली | देश को नदियों से जोड़ने को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर शुरू हुए पोस्टकार्ड अभियान को लेकर बुधवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने 101 पोस्टकार्ड लिखे, जिन्हें बाद में पीएमओ कार्यालय भेजे गए। ज्ञात हो कि रतनलाल शर्मा ने 25 दिसंबर को मोलाहेड़ा के शहीद स्मारक पर 251 पोस्टकार्ड लिखकर अभियान की शुरुआत की थी। कार्यक्रम संयोजक रतनलाल शर्मा, संस्था प्रधान गीता यादव, अल्का,साधुराम, सुमित्रा देवी,अमरसिंह, मोहित, नीरू, सुमन, नरेश आदि उपस्थित थे।

पिता की पुण्यतिथि पर लगाए डिवाइडर के बीच पौधे

शाहपुरा| शहर स्थित पुराना दिल्ली रोड पर पंजाबी समुदाय के एक परिवार ने अपने पिता श्रीराम अलग की 11वीं पुण्यतिथि पर अधिशासी अधिकारी ऋषभदेव ओला के मुख्य अतिथि व नगर कांग्रेस के अध्यक्ष बंशीधर सैनी की अध्यक्षता में रवीश अलग, शाहपुरा युवा विकास मंच के अध्यक्ष राजेश मंडोवरा, समाज सेविका लज्जा रानी के विशिष्ट आतिथ्य में शाहपुरा पालिका क्षेत्र के पुरानी दिल्ली रोड के डिवाइडरों में 51 पौधे लगाए। बाद में बाईपास पर अलग परिवार ने पौषबड़ा कार्यक्रम हुआ। विधायक आलोक बेनीवाल भी पहुंचे। मनोज काके, गुड्डू अलग, जोगेश अलग, नरेश अलग ने बताया कि पिता की पुण्यतिथि पर 51 गरीब बच्चों को गरम स्वेटर, 11 गरीब लोगों को कंबल बांटे। सोनू अलग, मंजू अलग, केशव अलग, विजय कुमार पटवारी, महेंद्र अग्रवाल, दयाशंकर ट्रेलर, धर्मेंद्र गुप्ता, पंकज कुमावत, जगदीश कुमावत, सरोज देवी, भूषण सिंह चड्डा, मोनी खन्ना, जय अलग, स्वाति, स्नेहा आदि मौजूद थे।

Kotputali News - rajasthan news traffic rules told to girl students in panadevi college
X
Kotputali News - rajasthan news traffic rules told to girl students in panadevi college
Kotputali News - rajasthan news traffic rules told to girl students in panadevi college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना