पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Pawta News Rajasthan News Trollay Crushed Two Students Who Were Returning To Pavota By Giving Exams

पावटा में परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों को ट्रोले ने कुचला

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

प्रागपुरा थान क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हाईवे पर शनिवार दोपहर 12 बजे खेलण ग्राम से बोर्ड परीक्षा देकर अपने घर जा रहे मोटर साईकिल सवार दो छात्रों के सामने से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी। जिससे एक जने की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की जयपुर उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गई। हादसे के बाद क्षेत्र में सन्नाटा छा गया।

पुलिस के अनुसार एक निजी विद्यालय में अध्ययनरत कुकडेला भामोद तन विराटनगर निवासी सचिन(18) पुत्र कालूराम गोगावत व बागावास चौरासी तन शाहपुरा निवासी राहुल(18) पुत्र कृष्ण मीणा एक निजी विद्यालय में विषय कला संकाय कक्षा 12 वीं में अध्ययनरत थे जो शनिवार सुबह बोर्ड परीक्षा केन्द्र खेलण से परीक्षा देकर मोटर साईकिल से अपने घर वापस जा रहे थे कि नेशनल हाईवे सर्विस लाईन पर रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास सामने से एक ट्रोले ने असंतुलित होकर बाइक के टक्कर मार दी। इससे घटना स्थल पर ही कुकडेला भामोद निवासी छात्र सचिन पुत्र कालूराम गोगावत मौत हो गई। जबकि बागावास चौरासी निवासी राहुल पुत्र कृष्ण मीणा गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसको कोटपूतली अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत गम्भीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया जाह बीच रास्ते में राहुल मीणा ने दम तोड़ दिया। प्रागपुरा थाना प्रभारी कु दन कांवरिया ने बताया कि अभी तक थाने पर मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए।

बस की टक्कर से युवक की मौत

शाहपुरा|शहर के जयपुर तिराहा के पास शुक्रवार देर रात्रि को रोड क्रॉस करते समय बस की टक्कर से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप कर जांच शुरू कर दी। हैड कांस्टेबल सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि शहर के श्याम कॉलोनी स्थित बावड़ी वाले शंकर भगवान के मंदिर के पास रहने वाले रोहिताश पुत्र छीतर मल नटवाडिया (35) जाने सब्जी का ठेला लगाता था जोकि शुक्रवार देर रात्रि करीब 12:15 बजे जयपुर तिराहा के पास रोड क्रॉस करके पलक हॉस्पिटल की तरफ जा रहा था। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से तेज गति से आई बस ने उसे टक्कर मार दी जिससे रोहिताश की मौके पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को शहर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां शनिवार को सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया ।

सड़क पर पैदल चल रही वृद्धा की मौत

भाबरु|जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 स्थित कस्बे के हाईवे पर शनिवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कस्बा निवासी सेढ़ी (55) प|ी कल्याण बुनकर सड़क किनारे पैदल चल रही थी। इसी दौरान जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने घायल अवस्था में महिला को शाहपुरा के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। बीच रास्ते में तबीयत अधिक खराब होने पर परिजनों ने चंदवाजी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...