राजावास पुलिया पर अज्ञात वाहन ने वृद्ध को कुचला, मौत

Zila News News - जयपुर चौमू राजमार्ग पर राजावास पुलिया के पास निरंकारी सत्संग भवन के सामने शुक्रवार सवेरे करीब 10:45 बजे सड़क पार कर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Chomu News - rajasthan news unknown vehicle crushed old man to death on rajvas pulia
जयपुर चौमू राजमार्ग पर राजावास पुलिया के पास निरंकारी सत्संग भवन के सामने शुक्रवार सवेरे करीब 10:45 बजे सड़क पार कर रहे एक राहगीर के गलत दिशा में चल रहे अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हरमाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक अधेड़ व्यक्ति कांवट थोई के प्रीतमपुरी का रहने वाला ग्यारसीलाल (60) पुत्र छीगनलाल हरिजन है, जो श्याम नगरी राजावास में किराये के मकान में परिवार सहित रह रहा था। ग्यारसीलाल कहीं जाने के लिए सड़क पार कर रहा था। इस दाैरान जयपुर की तरफ से गलत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने ग्यारसीलाल के टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।दुर्घटना के बाद आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को 108 एंबुलेंस से जयपुर कांवटिया अस्पताल पहुंचाया तथा पोस्ट मार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

राजावास|राजावास पुलिया के पास राजमार्ग पर अधेड़ की मौत हो जाने के बाद जमा हुई भीड़।

पुत्री का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

फुलेरा|पुलिस थाने में शुक्रवार को एक पिता ने एक युवक के खिलाफ उसकी पुत्री को 2 वर्षों से परेशान करने व उसको ब्लैक मेल करने की नियत से उसके आधार कार्ड से 3 सिम कार्ड जारी करवाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। सुरेन्द्र सिंह निवासी हरनाथपुरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि ग्राम माच्छरखानी के रहने वाले युवक गणेश कुमावत उसकी पुत्री को पिछले 2 वर्षों से परेशान करता आ रहा है और उसको ब्लैकमेल करने की नियत से उसके आधार कार्ड से 3 सिम कार्ड जारी करवा लिए और आधार कार्ड को भी गणेश ने फाड़ कर फेंक दिया। दुकान पर आरोपित ने उसकी पुत्री को थप्पड़ मारा। इससे उसकी पुत्री का सिर काउंटर से टकरा जाने से चोटिल हो गई। इसके बाद भी पुत्री बाजार जाती तो उसी समय गणेश व उसका काका दयाल उसकी पुत्री के पीछे लग जाते। उसको ब्लैकमेल करने का प्रयास करते व एक दिन उसकी पुत्री को बाइक पर जबरन बैठा कर वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

X
Chomu News - rajasthan news unknown vehicle crushed old man to death on rajvas pulia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना