अवैध शराब की सप्लाई देते थे, दो गिरफ्तार, दो वाहन भी जब्त

Zila News News - पुलिस ने पंचायत राज चुनावों को ध्यान में रखते हुए गठित की गई पुलिस टीम ने बुधवार सवेरे शहर के वीर हनुमान धाम के...

Jan 16, 2020, 07:50 AM IST
Chomu News - rajasthan news used to supply illegal liquor two arrested two vehicles also seized
पुलिस ने पंचायत राज चुनावों को ध्यान में रखते हुए गठित की गई पुलिस टीम ने बुधवार सवेरे शहर के वीर हनुमान धाम के रास्ते में बड़ी कार्रवाई करते हुए न केवल अवैध शराब की सप्लाई करने आई बोलेरो कैम्पर व उसके चालक को पकड़ा बल्कि सप्लाई ले चुके स्कार्पियो और उसके चालक को गिरफ्तार कर दोनों गाड़ियों में भरी 120 पेटियां हरियाणा ब्रांड की शराब को जब्त की है। शराब की बाजार में कीमत 2 लाख 30 हजार रुपए की आंकी गई है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम कावेंद्रसिंह सागर ने बताया कि बुधवार को सवेरे जयपुर आयुक्तालय सीआईईयू के उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह की इतला पर चौमू पुलिस थाने के एएसआई बाबूलाल व बलदेव सिंह मय टीम के शहर के वीर हनुमानजी मार्ग स्थित हाथी टीबा-बी संस्कृत स्कूल के पास पहुंचे और वहां पर अवैध शराब भर कर सप्लाई करने आई बोलेरो कैम्पर और स्कार्पियो गाड़ी मिली। जिनमें 120 पेटियां हरियाणा ब्रांड की अवैध देशी शराब रखी हुई थी। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया तथा उनके चालक वीर हनुमान रोड स्थित हाथी टीबा-बी संस्कृत स्कूल के पास रहने वाला रामलाल मीणा उर्फ रामू (39) व सीकर जिले के थाना पाटन के ग्राम गांवली दयाल की नांगल निवासी बबलू कुमार मीणा (30)को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा शराब के लेनदेन में लिए गए 55 हजार रुपए भी बरामद कर लिए। पुलिस ने देशी शराब का परिवहन करने वाले दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया।

टीम में एएसआई बाबूलाल, बलदेवसिंह, कांस्टेबल विनोद, मालीराम, सांवरमल, केदारमल व सीआईईयू टीम आयुक्तालय जयपुर के उप निरीक्षक महेंद्र सिंह थे। जिन्होंने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब को पकड़ा है।

चौमू | अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपित पुलिस गिरफ्त में।

X
Chomu News - rajasthan news used to supply illegal liquor two arrested two vehicles also seized
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना