एकादशी पर ग्रामीणों ने ठंडा शरबत पिलाया

Zila News News - रेनवाल मांजी । गुरुवार को निर्जला एकादशी के अवसर पर क्षेत्र में कई जगह पर शरबत, ज्यूस, गन्ना के साथ ही शीतल पेय...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Chaksu News - rajasthan news villagers ate a cold syrup on ekadashi
रेनवाल मांजी । गुरुवार को निर्जला एकादशी के अवसर पर क्षेत्र में कई जगह पर शरबत, ज्यूस, गन्ना के साथ ही शीतल पेय पिलाकर राहगीरों को राहत प्रदान की। कस्बे की ग्राम पंचायत चित्तौड़ा में नमो नमो ग्रुप व ग्रामीणों द्वारा वीर तेजाजी महाराज मंदिर प्रांगण में भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदीप जैन चित्तौड़ा के सान्निध्य में युवाओं व ग्रामीणों ने मिलकर निर्जला एकादशी पर राहगीरों को शरबत पिलाकर गर्मी के मौसम में ठंडी राहत दी। इस अवसर पर युवाओं में सुबह से ही सेवा करने की भावना दिख रही थी। साथ ही युवा मार्ग से गुजरने वालों की शरबत पिलाने के लिए मनवार करते हुए भी नजर आए। रेनवाल मांजी मुख्य बस स्टैंड, पंवालिया मोड़ गौशाला के पास भी शरबत पिलाई गई। इस अवसर पर संदीप जैन, हिमांशु जैन, हीरालाल शर्मा, अजय सिंह, हेमराज शर्मा, विजय जांगिड़, राहुल के साथ ग्रामीण उपस्थित रहे व शरबत पिलाने का सेवा कार्य करते रहे।

मंदिरों में पूजा अर्चना

चाकसू| निर्जला एकादशी के मौके पर गुरुवार को चाकसू क्षेत्र में पूजा, व्रत, उपवास एवं दान पुण्य का दौर चला। इस दौरान लोगों ने मंदिरों में विशेष पूजा अर्चना की तथा फल, वस्त्र, पानी के भरे मिट्टी के बर्तन, दक्षिणा इत्यादि चढ़ाई। क्षेत्र मेंं लोगों ने अलग-अलग स्थानों पर प्याउ, शर्बत की छबीले लगा लोगों को पानी, शर्बत व मिल्करोज पिलाया। चाकसू के कोटखावदा मोड़ पर मिल्क रोज शर्बत की छबील लगाई गई। जिसमे करीब 2100 लीटर दूध के करीब 30 हजार मिल्करोज शर्बत के ग्लास लोगों को पिलाएं गए।

X
Chaksu News - rajasthan news villagers ate a cold syrup on ekadashi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना