• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Kotputali News rajasthan news waiting for the passengers on the bus stand and the exit of the flyover roadways buses

बस स्टैंड पर यात्री करते रहते हंै इंतजार और फ्लाईओवर से निकल जाती है रोडवेज बसें

Zila News News - यात्रियों को बेहतर सुविधा देने का रोडवेज का दावा खोखला साबित हो रहा है। अधिकांश बसंे बस स्टैंड पर नहीं आकर सीधे...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:55 AM IST
Kotputali News - rajasthan news waiting for the passengers on the bus stand and the exit of the flyover roadways buses
यात्रियों को बेहतर सुविधा देने का रोडवेज का दावा खोखला साबित हो रहा है। अधिकांश बसंे बस स्टैंड पर नहीं आकर सीधे फ्लाईओवर के ऊपर से निकल जाती हंै। यूं कहे कि परमिट शर्तों का उल्लंघन हो रहा है। चालक व परिचालक मनमानी करते है।

कस्बे में रहने वाले लोगो को कसूर यह है कि पिछले दिनो हाइवे पर जाम के चलते एनएचएआई प्रशासन ने एलीवेटेड फ्लाईओवर का निर्माण करा दिया। बसे फ्लाईओवर से सीधे निकल जाती है। और यात्री बस स्टैंड पर बसो का इंतजार करते रह जाते है। लोगो ने कई बार जन प्रतिनिधियो व आगार प्रबंधकों को शिकायत की लेकिन हर बार आश्वासन ही मिला है। डीपो मैनेजर इतना कहकर पल्ला झाड़ देते है कि अगर ऐसा हो रहा है तो चालक व परिचालक को पाबंद करेंगे। अगर किसी को पाबंद कर भी दिया तो आदेश की अवहेलना हो रही है। यात्रियो से अधूरे सफर का पूरा किराया वसूला जा रहा है। यात्रियो को बानसूर मोड पर उतार दिया जाता है। लोगो को पैदल कस्बे तक पहुंचना पड़ता है। महिलाओ व सीनियर सीटीजन को ज्यादा परेशानी की सामना करना पड़ता है।इस संबंध में स्टेट मोटर गैराज राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि रोडवेज बसो के बस स्टैंड पर नही आने से लोग परेशान है। इस संबंध में शीघ्र ही उच्चाधिकारियों को निर्देशित किया जाएगा ताकि बसे नीचे से निकले।

रोडवेज में तकनीकी कर्मचारियों की कमी,बीच राह में हांफ जाती है बसे - कोटपूतली आगार में चालकों व परिचालकों के साथ तकनीकी कर्मचारियों की कमी के कारण रोडवेज बसो की सही समय पर पूरी मरम्मत नही हो पा रही है। जिसके कारण अक्सर ये बसे बीच राह में थम जाती है। कोटपूतली से दिल्ली, जयपुर, सीकर, हरिद्वार, अलवर आदि शहरो के लिए प्रतिदिन रोडवेज बसे चलती है। इनमें से अधिकांश बसे लंबी दूरी की है, लेकिन कर्मचारियों के अभाव में इनकी समय पर मरम्मत नही हो पा रही है। जिससे कई बार ये बसे बीच राह में ही खराब हो जाती है।

रोडवेज डीपो प्रबंधक पवन सैनी का कहना है कि आगार कार्यशाला में लंबे समय से कर्मचारियों के पद रिक्त है। इसके लिए मुख्यालय को सूचित किया जा चुका है। कर्मचारियों की कमी के चलते काम प्रभावित होना लाजमी है लेकिन इसके बावजूद मौजूद कर्मचारियों से ही काम चलाया जा रहा है।

कोटपूतली| रोडवेज बसे, बस स्टैंड पर नही आकर सीधे फ्लाईओवर से दिल्ली व जयपुर के लिए निकल जाती है।

X
Kotputali News - rajasthan news waiting for the passengers on the bus stand and the exit of the flyover roadways buses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना