नहर में बाइक सहित गिरने से युवक की मौत / नहर में बाइक सहित गिरने से युवक की मौत

Zila News News - सुल्तानपुर| थारला खेड़ली व जालिमपुरा गांव के बीच में नहर में असंतुलित होकर बाइक सवार युवक के गिरने से युवक की मौत...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 09:21 AM IST
Sultanpur - youth dies due to fall in bike with bike
सुल्तानपुर| थारला खेड़ली व जालिमपुरा गांव के बीच में नहर में असंतुलित होकर बाइक सवार युवक के गिरने से युवक की मौत हो गई।

थानाधिकारी आनंद सिंह ने बताया कि कांकरा अयाना थाना निवासी विनोद पुत्र हंसराज भील अपनी बहन के यहां भाई दूज पर्व मनाने के लिए आया था। इसी दौरान थारला खेड़ली व जालिमपुरा गांव के बीच मे नहर मे असंतुलित होकर बाइक सहित विनोद पानी मे गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को सुल्तानपुर अस्पताल मे शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में थारला खेड़ली निवासी मृतक के जीजा लालचंद पुत्र मदनलाल भील ने मामला दर्ज कराया है।

वाहन की टक्कर से युवक की मौत: देवली मांजी. देवली थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कस्बे से एक किलोमीटर दूरी पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई । थानाधिकारी अमरनाथ ने बताया की देर शाम लगभग 9 बजे खजूरी से देवली आते समय पेट्रोल पंप के पास एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।मृतक की पहचान ढोटी निवासी रामदेव पुत्र धूलीलाल मेघवाल (55) के रूप मे हुई। भाई दूज पर खजूरी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में गया था। वापसी में यह हादसा हो गया। शव को रात्रि में कनवास अस्पताल में रखवाया, जिसका शनिवार पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

X
Sultanpur - youth dies due to fall in bike with bike
COMMENT