--Advertisement--

फैन्स ने घेरा तो मोबाइल लेकर खुद क्लिक करने लगे सेल्फी, यहां इस लुक में दिखे सुरेश रैना

फैन्स ने घेरा तो मोबाइल लेकर खुद क्लिक करने लगे सेल्फी, यहां इस लुक में दिखे सुरेश रैना

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 04:34 PM IST
रांची के मोरहाबादी मैंदान में रांची के मोरहाबादी मैंदान में

रांची (झारखंड)। यहां के मोरहाबादी में चल रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के तीसरे दिन इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे। रैना के साथ चीफ मिनिस्टर रघुवर दास भी मौजूद थे। रैना की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। रैना ने भी अपने फैन्स को नाराज नहीं किया। रैना ने एक फैन से मोबाइल फोन लेकर सेल्फी भी क्लिक की। सीएम रघुवर दास भी थे मौजूद...

- इस अवसर पर चीफ मिनिस्टर रघुवर दास ने कहा कि जल्द ही रांची यूनिवर्सिटी में जापानी भाषा की पढ़ाई शुरू की जाएगी।

- सीएम ने कहा कि उन्होंने भी छात्र राजनीति से ही अपना करियर शुरू किया था। उनका अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से काफी पुराना नाता रहा है।

- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) के 63वें राष्ट्रीय अधिवेशन में सीएम ने कहा कि देश में राष्ट्रविरोधी शक्तियां सक्रिय हैं। दिल्ली के जवाहार लाल नेहरू विश्वविद्यालय में देश विरोधी नारे लगाये जा रहे हैं। ऐसे में युवाओं को जागरूक रहने की जरूरत है।

- सीएम ने कहा कि आनेवाला भारत युवाओं का है और युवा दिवस 12 जनवरी को 25 लाख युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

- दास ने अपने छात्र राजनीति के दिनों को याद करते हुए कहा कि दुनिया में एबीवीपी ही इकलौता ऐसा राष्ट्रीय स्तर का छात्र संगठन है, जिसमें छात्र और शिक्षक एक साथ काम करते हैं और दलगत राजनीति से दूर रहते हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं में नई उमंग और शक्ति होती है।

- इससे पहले सुरेश रैना की गाड़ी को उनके फैन्स ने बड़ी संख्या में घेर लिया। रैना जब गाड़ी से बाहर निकले तो उनका लुक थोड़ा बदला हुआ था। चेहरे पर दाढ़ी अधिक बढ़ी हुई थी और उनका हेयर कट आकर्षण का केंद्र बना रहा।

युवाओं में नया उत्साह- नई उमंग : जयंत सिन्हा

- कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि इस अधिवेशन के जरिए युवाओं को बताया गया कि उनकी पार्टी की विचारधारा की जड़ें कितनी मजबूत हैं।

- अधिवेशन से युवाओं में नया उत्साह और नई उमंग आई है। उन्हें सिद्धांतों-आदर्शों के बारे में जानकारी देना इस अधिवेशन का उद्देश्य था।

- जयंत सिन्हा ने कहा कि युवा देशभक्ति से काम करें। युवाओं को अधिक से अधिक मौका मिले, इसके लिए सरकार कई कोशिशें कर रही हैं। मंत्री ने कहा कि युवा चरित्रवान बनें और करियर तथा राजनीति में बेहतर करें, यही इस अधिवेशन का लक्ष्य है।

- कार्यक्रम में बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी, पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा समेत कई लोग मौजूद थे।

आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :

फोटो : संजय कपरदार।

वीडियो: फैजल इकबाल।

X
रांची के मोरहाबादी मैंदान में रांची के मोरहाबादी मैंदान में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..