--Advertisement--

प्रति घंटे के हिसाब से यहां मिलता था रूम, पुलिस पहुंची तो मुंह छिपाने लगीं लेडी

प्रति घंटे के हिसाब से यहां मिलता था रूम, पुलिस पहुंची तो मुंह छिपाने लगीं लेडी

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 04:33 PM IST
Police caught three women and three men in an abusive condition in Hotel

हजारीबाग (झारखंड)। यहां के सदर थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्ट हाउस में शनिवार को पुलिस ने छापेमारी कर तीन कपल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस के अनुसार, होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। होटल का कमरा प्रति घंटे 600 रुपए के हिसाब से दिया जाता था और कस्टमर्स का कोई रिकॉर्ड भी मेंशन नहीं किया जाता था। पुलिस ने होटल संचालक को भी हिरासत में ले रखा है। प्रशासन को मिली थी शिकायत...


- हजारीबाग के कार्यपालक दंडाधिकारी कुमुद झा ने बताया कि यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर हुई है। जब प्रशासन की टीम एसडीएम आदित्य रंजन के नेतृत्व में देवी रेस्ट हाउस में पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया।
-बिना समय गवाएं प्रशासन की टीम ने होटल के कमरों की तलाशी ली। इसी बीच तीन कमरे से तीन महिला और तीन पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।
-पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि तीनों पुरुष उनके जान-पहचान के हैं, जबकि पुलिस का कहना है कि रेस्ट हाउस के रूम को किराए पर देकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।
-पुलिस के अनुसार, इस रेस्ट हाउस में पहले भी कई काले कारोबार का भंडाफोड़ हो चुका है। जुआरियों को भी यहां से अरेस्ट किया जा चुका है।
-वहीं, कुछ दिनों पूर्व कुछ लड़के और लड़कियों को भी यहां से पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। शनिवार को पकड़े गए महिलाएं और पुरुष चतरा, गिरिडीह अौर हजारीबाग जिले के रहने वाले हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

वीडियो/फोटो: रवि कुमार।

X
Police caught three women and three men in an abusive condition in Hotel
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..