--Advertisement--

हसबैंड दुबई में करता है काम, घर में ऐसे मिली महिला की बॉडी

हसबैंड दुबई में करता है काम, घर में ऐसे मिली महिला की बॉडी

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 01:13 PM IST
इसी घर में हुआ मर्डर। इसी घर में हुआ मर्डर।

रांची (झारखंड)। यहां के डोरंडा स्थित भवानीपुर इलाके में एक घर से महिला जानकी देवी की बॉडी मिली है। महिला के गले पर तार के निशान पाए गए हैं। पुलिस को अाशंका है कि महिला का मर्डर किया गया है। महिला के पति दुबई में काम करते हैं। महिला यहां किराए के मकान पर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। महिला की उम्र 29 साल के आसपास बताई जा रही है। खुला था घर का दरवाजा...


- घटना की जानकारी आसपास के लोगों को शनिवार की सुबह मिली। स्थानीय लोगों ने महिला के घर का दरवाजा खुला देखा। इसके बाद लोगों ने जब अंदर झांका तो महिला की बॉडी दिखी।


- इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची। बाद में एफएसएल की टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने बाॅडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


- पुलिस का कहना है कि महिला की तार से गला दबाकर हत्या की गई है। कमरे को देखने से लग रहा है कि महिला ने हत्यारे का विरोध भी किया होगा।


- पड़ोस में रहने वाली मृतका की भाभी रंभा देवी ने बताया कि लोगों ने जब बॉडी की सूचना दी तो वे घर पहुंची और देखा कि जानकी जमीन पर नीचे पड़ी हुई है। इसके बाद लोगों ने मिलकर उसकी बॉडी को बेड पर उठा कर रखा।


- बॉडी देखने पर गले में तार के निशान दिखे। कान का टॉप भी मिसिंग मिला। मंगलसूत्र टूटा हुआ था। आसपास के लोगों को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि हत्या किसने की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :

फोटो : फैसल इकबाल।