Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Women Dead Body Found In Doranda Ranchi Jharkhand

हसबैंड दुबई में करता है काम, घर में ऐसे मिली महिला की बॉडी

हसबैंड दुबई में करता है काम, घर में ऐसे मिली महिला की बॉडी

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 02, 2017, 01:13 PM IST

रांची (झारखंड)। यहां के डोरंडा स्थित भवानीपुर इलाके में एक घर से महिला जानकी देवी की बॉडी मिली है। महिला के गले पर तार के निशान पाए गए हैं। पुलिस को अाशंका है कि महिला का मर्डर किया गया है। महिला के पति दुबई में काम करते हैं। महिला यहां किराए के मकान पर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। महिला की उम्र 29 साल के आसपास बताई जा रही है। खुला था घर का दरवाजा...


- घटना की जानकारी आसपास के लोगों को शनिवार की सुबह मिली। स्थानीय लोगों ने महिला के घर का दरवाजा खुला देखा। इसके बाद लोगों ने जब अंदर झांका तो महिला की बॉडी दिखी।


- इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची। बाद में एफएसएल की टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने बाॅडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


- पुलिस का कहना है कि महिला की तार से गला दबाकर हत्या की गई है। कमरे को देखने से लग रहा है कि महिला ने हत्यारे का विरोध भी किया होगा।


- पड़ोस में रहने वाली मृतका की भाभी रंभा देवी ने बताया कि लोगों ने जब बॉडी की सूचना दी तो वे घर पहुंची और देखा कि जानकी जमीन पर नीचे पड़ी हुई है। इसके बाद लोगों ने मिलकर उसकी बॉडी को बेड पर उठा कर रखा।


- बॉडी देखने पर गले में तार के निशान दिखे। कान का टॉप भी मिसिंग मिला। मंगलसूत्र टूटा हुआ था। आसपास के लोगों को कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि हत्या किसने की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आगे की स्लाइड्स पर देखें संबंधित PHOTOS :

फोटो : फैसल इकबाल।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hsabaind dubai mein kartaa hai kam, ghr mein aise mili mahila ki bodi, gale par jkhm ke nishaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×