कुंभ राशिफल, 10 Feb 2019: जानें लव, हेल्थ और करियर के क्षेत्र में कैसा रहेगा आज आपका दिन / कुंभ राशिफल, 10 Feb 2019: जानें लव, हेल्थ और करियर के क्षेत्र में कैसा रहेगा आज आपका दिन

Aquarius Horoscope (कुंभ राशिफल): आज 10 Feb 2019 को लव, हेल्थ और करियर के क्षेत्र में कैसा रहेगा आपका दिन

जीवनमंत्र डेस्क

Feb 10, 2019, 12:50 AM IST
आज का कुंभ राशिफल | Daily Aquarius Horoscope | Kumbh Rashi ka Rashifal, 10 Feb 2019
कुंभ राशि, 10 Feb 2019 | Aaj ka Kumbh rashifal: कुंभ राशि होने से आपकी सबसे अच्छी बात ये है कि आप घंटों अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आज आपको अपनी इस बात का फायदा उठाने की कोशिश करनी चाहिए। आपकी राशि के लिए चंद्रमा छठे भाव का स्वामी है। चंद्रमा की अच्छी स्थिति से आपको दुश्मनों पर जीत मिलती है वहीं इसके अशुभ असर से परेशानी भी झेलनी पड़ती है। जानिए आज का दिन कैसा रहेगा आपकी राशि के लिए, दैनिक भास्कर के राशिफल से जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे
पॉजिटिव आज कुछ नया करने की इच्छा होगी। पुरानी योजना पर काम शुरू करने का मन बन सकता है। पैसों से जुड़ी कोई पुरानी बात आज आपको अचानक याद आ सकती है। आप हर स्थिति में उन कामों पर ध्यान दें जो आपके लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। व्यवहारकुशलता से आपको अधिकारियों से सम्मान मिल सकता है।

आज किन मामलों में कुंभ राशि वालों को संभलकर रहना होगा

आज आप इधरउधर की बातों में अपना नुकसान कर सकते हैं। पैसे की उलझनों में आप व्यस्त हो सकते हैं। पैसों के मामले में जो नतीजे मिलेंगे वो आपकी सोच से अलग रहेंगे। आपका पैसा कहीं अटक सकता है। पैसे को भूलकर पार्टनर के लिए समय निकालें। आज आप वाहन सावधानी से चलाएं।

जानिए कुंभ राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

इलाइची वाला दूध पिएं।

कुछ ऐसी रहेगी आज कुंभ राशि वालों की लव लाइफ

प्रेम संबंधों के बीच पैसों को न आने दें वरना लंबे समय के लिए संबंधों में दरार भी आ सकती है।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा कुंभ राशि वालों का दिन

नए काम या बिजनेस में आपका मन लग सकता है। नौकरी में बदलाव का योग भी बन रहा है। स्टूडेंट्स के लिए मेहनत वाला दिन भी रहेगा।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

सेहत में भी सुधार हो सकता है। पुराने रोग दूर हो सकते हैं।
X
आज का कुंभ राशिफल | Daily Aquarius Horoscope | Kumbh Rashi ka Rashifal, 10 Feb 2019
COMMENT