--Advertisement--

Kumbh Rashi, 14 Oct 2018: जानें कैसा रहेगा आजका दिन कुंभ राशि वालों के लिये

Aquarius Horoscope Today (कुंभ राशिफल, 14 Oct 2018) | Kumbh Rashi: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा जानें यहाँ

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 03:20 AM IST
आज का कुंभ राशिफल | Daily Aquarius Horoscope | Kumbh Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
आज का कुंभ राशिफल (14 Oct 2018) | Aaj ka Kumbh rashifal: कुंभ राशि होने से संकोच करना भी आपके स्वभाव में है। आपको अपनी इस आदत से भी आज बचना चाहिए। किसी भी बात या कामकाज में आज आप संकोच न करें। संकोच करने से आज नौकरी या बिजनेस में आपको फायदा कुछ कम ही मिल पाएगा। इसके अलावा आप ईमानदार भी है। इसलिए ईमानदारी से आज किए कामों का फायदा आपको आने वाले दिनों में मिल सकता है। जानिए आज के सितारे आपकी राशि के लिए के लिए कैसे रहेंगे। आज आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं, दैनिक भास्कर के राशिफल से जानिए किस तरह बीतेगा आज आपका दिन।

आज क्या अच्छा हो सकता है कुंभ राशि वालों के वालों के साथ

गोचर कुंडली के दसवें भाव में चंद्रमा होने से आपके सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे। नए काम करने की कोशिश और रूटीन काम निपटाने में भी दिन निकल सकता है। नया बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा है। आज होने वाले बिजनेस के सौदे आपके लिए फायदेमंद हो सकते हैं। जो काम करने की आप सोच रहे हैं वो कर लेंगे तो सफलता मिलेगी। आपसे मिलने वाले लोगों में से कुछ लोग जरूरत से ज्यादा संवेदनशील हो सकते हैं। आपके करियर में विकास का रास्ता खुलेगा। आज आपकी परेशानियां भी खत्म हो सकती है।
नेगेटिव आप थोड़ा संभलकर ही बात करें। कुंभ राशि वाले लोगों को मानसिक तनाव रहेगा। किसी खास काम को शुरू करने से पहले आपको कन्फ्यूजन और हिचकिचाहट हो सकती है।

जानिए कुंभ राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

शिवलिंग पर चढ़ाया हुआ जल सिर पर लगाएं।
लव प्रेमियों के लिए समय अच्छा है। प्रेम या शादी के लिए किसी को प्रपोज भी कर सकते हैं। अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें।
करियर काम की प्रगति की कोई बड़ी योजना भी आज बन सकती है। बिजनेस का मुनाफा कल मिलेगा। स्टूडेंट्स को मेहनत से ही सफलता मिल सकती है।
हेल्थ सेहत ठीकठाक रहेगी। छिटपुट चोट भी लग सकती है। संभल कर रहें।
X
आज का कुंभ राशिफल | Daily Aquarius Horoscope | Kumbh Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..