Kark Rashi: जानिए कर्क राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 14 Oct 2018 को / Kark Rashi: जानिए कर्क राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 14 Oct 2018 को

जीवनमंत्र डेस्क

Oct 14, 2018, 03:20 AM IST

Cancer Horoscope Today, 14 Oct 2018 (Aaj ka Kark Rashifal): आज के गृह नक्षत्रों से जानिए कर्क राशि वालों के जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव

आज का कर्क राशिफल | Daily Cancer Horoscope | Kark Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
14 Oct 2018, कर्क राशिफल | Aaj ka Kark rashifal: कर्क राशि वालों आपकी राशि का स्वामी चंद्रमा है और उसकी कलाओं की तरह ही आपका मूड भी जल्दी-जल्दी बदलता रहता है। इसलिए आज आपको इस मामले में सावधान रहना होगा। आज कैसी है सूर्य चंद्रमा की स्थिति, किन मामलों में आपको सफलता मिल सकती है और किन मामलों में आपको संभलकर रहने की जरुरत है पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।
पॉजिटिव नौकरी बदलने या वर्तमान जगह पर प्रमोशन की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको सफलता मिल सकती है। कुछ नए और अच्छे मौके भी आपको जल्दी ही मिल सकते हैं। वेतन वृद्धि की बात मन में है, तो उसे कहने का तरीका सोच लें। पैसों की स्थिति पर विचार करें। बारीकियों पर ध्यान दें। तनाव और दबाव से भी मुक्ति मिल सकती है। ऑफिस के लोगों पर आपका प्रभाव बना रहेगा। एक साथ कई काम करने पड़ सकते हैं। उनसे आपको ही फायदा होगा। कई लोगों से बात करनी होगी या कई जगह ध्यान देना होगा। कोई नया प्रेम प्रसंग भी शुरू होने की संभावना बन रही है।

आज किन मामलों में कर्क राशि वालों को संभलकर रहना होगा

सावधानी से योजना बनाएं। कर्क राशि वाले लोगों के लिए दिन चुनौतियों भरा हो सकता है। दूसरों के झमेलों में एक सीमा तक ही दखल दें। आज आप बिना मांगे ही किसी की मदद करने से बचें। इससे आप ही परेशान हो सकते हैं। कुछ लोग आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं। जोखिम और जवाबदारी के कामों में सावधानी रखें। किस्मत के भरोसे न रहें तो ही अच्छा है।

जानिए कर्क राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

हल्दी का दूध पिएं।

कुछ ऐसी रहेगी आज कर्क राशि वालों की लव लाइफ

दाम्पत्य जीवन में चल रहे तनाव आज भी हो सकते हैं। आपको कोई गलतफहमी भी होने के योग हैं।
करियर बिजनेस में उतारचढ़ाव के संकेत मिलेंगे। नौकरी में मेहनत भी ज्यादा रहेगी। स्टूडेंट्स के लिए दिन शुभ है।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

कोई पुराना रोग परेशान कर सकता है। सेहत के मामले में लापरवाही न करें।
X
आज का कर्क राशिफल | Daily Cancer Horoscope | Kark Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
COMMENT