14 Oct 2018: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा मकर राशि वालों का दिन / 14 Oct 2018: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा मकर राशि वालों का दिन

जीवनमंत्र डेस्क

Oct 14, 2018, 03:20 AM IST

Capricornus Horoscope Today (Aaj ka Makar Rashifal): जानें आज 14 Oct 2018 को किन मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा और किन मामलों में संभलकर रहने की है जरुरत

आज का मकर राशिफल | Daily Capricornus Horoscope | Makar Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
मकर राशि, 14 Oct 2018 | Aaj ka Makar rashifal: मकर राशि वाले लोगों के दिल- दिमाग में आज कुछ खास कामों को लेकर कई तरह की बातें चलती रहेंगी। आज आप जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें। इसके साथ शक करने की अपनी आदत पर भी आज आपको कंट्रोल करना चाहिए। इसका फायदा भी आपको महसूस होगा। दैनिक भास्कर के राशिफल से जानिए आज ग्रहों की स्थिति आपकी राशि के लिए अनुकूल है या नहीं और आपकी नौकरी और बिजनेस पर सितारों का कैसा असर रहेगा।

आज क्या अच्छा हो सकता है मकर राशि वालों के वालों के साथ

चतुराई से आप समस्याओं का समाधान निकाल लेंगे। जिन परिस्थितियों के कारण आपका मूड खराब होता है, उनसे बचने की कोशिश करें। पैसों की समस्या भी सुलझ जाएगी। खर्चों में कमी हो सकती है। आर्थिक स्थिति में अच्छे बदलाव के योग हैं। आज आपको मेहनत से सफलता मिल सकती है। कोई खास काम करना पड़ सकता है। दूसरों की जरूरतें समझेंगे। समस्याओं का कोई नया और अलग समाधान निकालने में आप सफल हो जाएंगे। परिवार के कई खास मामले निपटा लेंगे। आपका ध्यान करियर के मामलों पर रहेगा।

आज किन मामलों में मकर राशि वालों को संभलकर रहना होगा

पुराने दुश्मन आज आपको परेशान कर सकते हैं। साथ के कुछ लोगों की बेवकूफियों के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं। व्यवहार या कुछ आदतों के कारण भी आप दुखी हो सकते हैं।

जानिए मकर राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

गणेश जी को प्रसाद चढ़ाएं।
लव लव प्रपोजल भेज सकते हैं। आपके लिए दिन अच्छा है।
करियर वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। ऑफिस में विवाद के योग बन रहे हैं। बिजनेस में नए भागीदार बनेंगे। आज किए गए सौदे फायदा दे सकते हैं। आलस्य के कारण पढ़ाई में रुकावट आने की संभावना है। पढ़ाई में भी मन नहीं लगेगा।
हेल्थ रक्त संबंधित विकार हो सकते हैं। सावधान रहें।
X
आज का मकर राशिफल | Daily Capricornus Horoscope | Makar Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
COMMENT