14 Feb 2019: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा सिंह राशि वालों का दिन / 14 Feb 2019: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा सिंह राशि वालों का दिन

Leo Horoscope Today (Aaj ka Singh Rashifal): जानें आज 14 Feb 2019 को किन मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा और किन मामलों में संभलकर रहने की है जरुरत

जीवनमंत्र डेस्क

Feb 14, 2019, 12:50 AM IST
आज का सिंह राशिफल | Daily Leo Horoscope | Singh Rashi ka Rashifal, 14 Feb 2019
आज का सिंह राशिफल (14 Feb 2019) | Aaj ka Singh rashifal: सिंह राशि वाले उदार और बड़ा दिल वाला होने के कारण आज आप कुछ लोगों की मदद करेंगे। जिसका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिल जाएगा। इसके अलावा आज आप गुस्से और चिढ़चिढ़ेपन से बचने की कोशिश करें वरना आपका ही नुकसान हो जाएगा। आज आपको किन मामलों में आपको संभलकर रहने की आवश्यकता है पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

आज क्या अच्छा हो सकता है सिंह राशि वालों के वालों के साथ

गोचर कुंडली का चंद्रमा आपके कर्म भाव में रहेगा। इससे आपको कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सहयोग मिल सकता है। आपको कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। ऑफिस में विपरीत लिंग वालों से सहयोग मिलेगा। लोगों से मेलजोल में आप बहुत सफल और सक्रिय रहेंगे। दिन में व्यस्तता ज्यादा रहेगी। करियर में आगे बढ़ने के लिए आपको मदद मिल सकती है। फायदे के अच्छे मौके भी आपको मिलेंगे। नई जिम्मेदारी मिलने के योग हैं। कार्य समय से पूरे होंगे।

आज किन मामलों में सिंह राशि वालों को संभलकर रहना होगा

आज जो चीज आपके लिए बहुत अच्छी है, वह जरूरी नहीं कि दूसरों के लिए भी अच्छी हो। आपको चुनौती मिल सकती है। ऑफिस में किसी भी संवेदनशील मसले पर बहस हो सकती है। विवाद होने की भी संभावना है। सावधान रहें। निवेश करने के पहले बहुत गौर से देख लें, नए सिरे से बजट बनाना पड़ सकता है। थोड़ी बहुत परेशानी भी होने की संभावना है।

कुछ ऐसी रहेगी आज सिंह राशि वालों की लव लाइफ

प्रेम जताने में सितारे आपका साथ देंगे। पतिपत्नी में रिश्ते गहरे होंगे।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा सिंह राशि वालों का दिन

निवेश के लिए समय ठीक नहीं है। थोड़ा सावधान रहें। विद्यार्थी और ज्यादा मेहनत करें, निराश न हों। अभी समय सामान्य है।हेल्थ आज आप अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें।
X
आज का सिंह राशिफल | Daily Leo Horoscope | Singh Rashi ka Rashifal, 14 Feb 2019
COMMENT