--Advertisement--

11 Nov 2018, मीन राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 12:50 AM IST

Pisces Horoscope (Aaj ka Meen Rashifal): जानिए आज आपको किन चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है और किन मामलों में संभल कर रहना होगा

आज का मीन राशिफल | Daily Pisces Horoscope | Meen Rashi ka Rashifal, 11 Nov 2018
आज का मीन राशिफल (11 Nov 2018) | Aaj ka Meen rashifal: मीन राशि वाले लोग आज अपने फाइनेंशियल टारगेट और अपने सपनों को पूरा करने की कोशिशों में तालमेल बैठाते हुए काम निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे। आपकी राशि के लिए चंद्रमा संतान, अचानक लाभ या नुकसान और योजनाओं का स्वामी है। इस कारण आज चंद्रमा की बदली हुई स्थिति का पूरा असर आपकी राशि पर रहेगा। जानिए आज आपको धन लाभ होगा या नहीं, आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे या नही, दैनिक भास्कर के राशिफल से जानिए आज आपने सवालों का जवाब

आज क्या अच्छा हो सकता है मीन राशि वालों के वालों के साथ

गोचर कुंडली का चंद्रमा आपके कर्म भाव में रहेगा। इससे आपको कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सहयोग मिल सकता है। आपको कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। ऑफिस में विपरीत लिंग वालों से सहयोग मिलेगा। लोगों से मेलजोल में आप बहुत सफल और सक्रिय रहेंगे। दिन में व्यस्तता ज्यादा रहेगी। करियर में आगे बढ़ने के लिए आपको मदद मिल सकती है। फायदे के अच्छे मौके भी आपको मिलेंगे। नई जिम्मेदारी मिलने के योग हैं। कार्य समय से पूरे होंगे।

आज किन मामलों में मीन राशि वालों को संभलकर रहना होगा

आज जो चीज आपके लिए बहुत अच्छी है, वह जरूरी नहीं कि दूसरों के लिए भी अच्छी हो। आपको चुनौती मिल सकती है। ऑफिस में किसी भी संवेदनशील मसले पर बहस होने के योग हैं। विवाद होने की भी संभावना है। सावधान रहें। निवेश करने के पहले बहुत गौर से देख लें, नए सिरे से बजट बनाना पड़ सकता है। थोड़ी बहुत परेशानी भी होने की संभावना है।

कुछ ऐसी रहेगी आज मीन राशि वालों की लव लाइफ

प्रेम जताने में सितारे आपका साथ देंगे। पतिपत्नी में रिश्ते गहरे होंगे।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा मीन राशि वालों का दिन

निवेश के लिए समय ठीक नहीं है। थोड़ा सावधान रहें। पुराना निवेश मुनाफा दिला सकता है। विद्यार्थी और ज्यादा मेहनत करें, निराश न हों। अभी समय सामान्य है।हेल्थ सेहत को लेकर सावधान रहें।
X
आज का मीन राशिफल | Daily Pisces Horoscope | Meen Rashi ka Rashifal, 11 Nov 2018
Astrology

Recommended

Click to listen..