--Advertisement--

14 Oct 2018: कुछ ऐसी रहेगी आज मीन राशि वालों की लव लाइफ, जानें आज क्या अच्छा हो सकता है आपके साथ

Pisces Horoscope Today, (Aaj ka Meen rashifal): आज मीन वालों को कौन सा गृह देगा राहत क्या कहते हैं आपके सितारे

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 03:20 AM IST
आज का मीन राशिफल | Daily Pisces Horoscope | Meen Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
14 Oct 2018, मीन राशिफल | Aaj ka Meen rashifal: मीन राशि वालों का बहुत अधिक संवेदनशील होना ठीक नहीं है। इस कारण आपके कुछ काम आज अधूरे भी रह सकते हैं। वहीं कुछ मामलों में आपको अपनी इस आदत का फायदा भी मिल सकता है। इसके कारण आज आप नौकरी या बिजनेस में अनचाही स्थितियों से भी बच सकते हैं। आप मदद के लिए हमेशा हाथ बढ़ाने को तैयार रहते हैं। इस कारण आज कुछ मामलों में आपको सितारों का साथ भी मिल सकता है। जानिए आज सूर्य-चंद्रमा की स्थिति का कैसा असर रहेगा आपकी राशि पर
पॉजिटिव दूसरों के साथ सहयोग और समझौता करने से ही आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस में चल रहा कोई काम पूरी तरह सफल हो सकता है। किसी नए व्यक्ति से भी मुलाकात के योग बन रहे हैं। दोस्तों से आपको मदद मिलेगी। आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है और आपको किस्मत का साथ मिलने की संभावना है। परिवार की जिम्मेदारी अच्छे से निभा लेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ गंभीर बातचीत हो सकती है। बिजनेस अच्छा चलेगा। भूमिभवन की समस्या भी खत्म होगी। शुभ कामों में रुचि होगी। महत्वपूर्ण कागजात भी संभालकर रखें।
नेगेटिव कोई नई चुनौती आज आपको मिल सकती है। आप इस बारे में थोड़े सावधान रहें कि दूसरों के सामने किस तरह पेश आते हैं, उनसे किस तरह अपनी बात रखते हैं। इनकम से ज्यादा खर्चा भी हो सकता है। इससे आपको परेशानी हो सकती है। आपका मूड भी छोटीछोटी बातों में बिगड़ सकता है। किसी की बात भी आज आपको चुभ सकती है।

जानिए मीन राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

सूर्य को जल चढ़ाएं।
लव मीठी लव लाइफ में अचानक बदलाव के योग बन रहे हैं। आपकी किसी बात से प्रेम संबंधों में खटास भी आ सकती है।
करियर धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी समय अच्छा है। आज आपका इंटरव्यू हो सकता है, तो बहुत हद तक सफल रहेंगे। स्टूडेंट्स को आलस्य और तनाव रहेगा।
हेल्थ मुंह संबंधी कोई परेशानी जैसे छाले या टॉन्सिल हो सकते हैं।
X
आज का मीन राशिफल | Daily Pisces Horoscope | Meen Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..