Vrishchik Rashi: जानिए वृश्चिक राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 11 Feb 2019 को / Vrishchik Rashi: जानिए वृश्चिक राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 11 Feb 2019 को

Scorpius Horoscope Today, 11 Feb 2019 (Aaj ka Vrishchik Rashifal): आज के गृह नक्षत्रों से जानिए वृश्चिक राशि वालों के जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव

Feb 11, 2019, 12:50 AM IST
आज का वृश्चिक राशिफल (11 Feb 2019) | Aaj ka Vrishchik rashifal: वृश्चिक राशि वालों कई बार आपके मन में जलन की भावना आ जाती है। आज आपको इससे बचने की कोशिश करना चाहिए। जानिए आपकी राशि के लिए कैसी है सूर्य-चंद्रमा की स्थिति क्या है, कौन से गृह आपको सहायता प्रदान कर सकते हैं और किन ग्रहों से आपको नुकसान हो सकता है पढ़ें विस्तार से।

आज क्या अच्छा हो सकता है वृश्चिक राशि वालों के वालों के साथ

आज न्यायालयीन मामलों में आपको सफलता मिल सकती है। मनोरंजन के कुछ अवसर अचानक मिल सकते हैं। जो नहीं सोचा वो काम भी पूरा हो जाएगा। मामा पक्ष से आज आपको सहयोग मिल सकता है। आज आपने नौकरी और बिजनेस में समझदारी से काम लिया, तो आपको काफी अच्छे नतीजे और पुरस्कार मिल सकते हैं। रूठे हुए दोस्त या किसी साथी को आप मना लेंगे। आज आप जीवनसाथी की अपेक्षाएं भी पूरी करेंगे।

आज किन मामलों में वृश्चिक राशि वालों को संभलकर रहना होगा

कई तरह की बातें दिमाग में चलने से आप अपने काम पर पूरी तरह मन नहीं लगा पाएंगे। आप किसी पर पूरा भरोसा करेंगे तो धोखा भी हो सकता है। आप कुछ कामों के नतीजों को लेकर असंतुष्ट भी हो सकते हैं। आज आप अपने जरूरी कामों में जल्दबाजी न करें। आपको किसी तरह के दबाव में काम करना पड़ सकता है। आपको वाहनों और मशीनों से भी सावधान रहना चाहिए। कोई काम करतेकरते आपको चोट भी लग सकती है।

जानिए वृश्चिक राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

5 लोंग लाल कपड़े में बांध कर अपने साथ रखें।

कुछ ऐसी रहेगी आज वृश्चिक राशि वालों की लव लाइफ

विवाह प्रस्ताव भेजना चाहते हैं तो रुक जाएं, जल्दबाजी करना ठीक नहीं है। आप आज लोगों से मिलेंगे और आपकी मुलाकात आज सफल होगी।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा वृश्चिक राशि वालों का दिन

आज कार्यक्षेत्र में परेशान हो सकते हैं। किसी को उधार न दें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुराने दुश्मन आज आपके दोस्त बन सकते हैं। पहल आपको ही करनी पड़ेगी।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

मानसिक तनाव हो सकता है। पेट संबंधी परेशानी भी हो सकती है।
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना