--Advertisement--

वृष राशि 11 Nov 2018: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

Today Taurus Horoscope (वृष राशिफल) | Vrishabha Rashifal: वृष राशि वालों के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति, आज धन लाभ के योग है या नहीं जानें यहाँ

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 12:50 AM IST
आज का वृष राशिफल | Daily Taurus Horoscope | Vrishabha Rashi ka Rashifal, 11 Nov 2018
आज का वृष राशिफल (11 Nov 2018) | Aaj ka Vrishabha rashifal: वृषभ राशि वालों आज आपको कन्या, तुला, वृश्चिक और सिंह राशि के लोगों से मदद मिल सकती है या इन राशि वालों से मिलना हो सकता है। आज कुछ मामलों में आपका दिन अच्छा हो सकता है और कुछ मामलों में संभलकर रहने की जरुरत है। आज कैसी है सूर्य चंद्रमा की स्थिति, धन लाभ के योग हैं या नहीं पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

आज क्या अच्छा हो सकता है वृष राशि वालों के वालों के साथ

आप खुद पर भावनात्मक कमजोरी हावी न होने दें। आपके लिए दिन उतना खराब नहीं है, जितना आपको डर लग रहा है। आपकी ऊर्जा का स्तर आज बहुत अच्छा रहेगा। आज कुछ लोग आपकी ओर आकर्षित हो सकते हैं और आपकी बातों में रुचि भी लेंगे। बहुत से लोग आपसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर सकते हैं। आप कहीं घूमने जाने या कुछ नया करने की योजना भी बना सकते हैं। आपको कुछ अच्छे और अलग तरह के अनुभव हो सकते हैं।

आज किन मामलों में वृष राशि वालों को संभलकर रहना होगा

रोजमर्रा के कामों में आपका मन कम ही लगेगा। कोई जमीनजायदाद संबंधी जरूरी फैसले न लें तो ही बेहतर है। उतारचढ़ाव भरा दिन हो सकता है। घरपरिवार, ऑफिस और पैसों से जुड़ी टेंशन हो सकती है। बेकार की बातों में समय खराब न करें। तय समय पर काम पूरे न होने से परेशानियां बढ़ने के योग हैं। सावधान रहें।

कुछ ऐसी रहेगी आज वृष राशि वालों की लव लाइफ

पतिपत्नी के बीच संबंध अच्छे रहेंगे। लव लाइफ के लिए भी समय ठीक कहा जा सकता है।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा वृष राशि वालों का दिन

आज आपका खर्चा भी ज्यादा हो सकता है। व्यापारियों को सामान्य फायदा हो सकता है। करियर के लिए यह समय ठीक है। मेहनत करते रहें।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

माता की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। नियमित चेकअप करवाते रहें।
X
आज का वृष राशिफल | Daily Taurus Horoscope | Vrishabha Rashi ka Rashifal, 11 Nov 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..