--Advertisement--

Kanya Rashi: जानिए कन्या राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 14 Oct 2018 को

Virgo Horoscope Today, 14 Oct 2018 (Aaj ka Kanya Rashifal): आज के गृह नक्षत्रों से जानिए कन्या राशि वालों के जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 03:20 AM IST
आज का कन्या राशिफल | Daily Virgo Horoscope | Kanya Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
आज का कन्या राशिफल (14 Oct 2018) | Aaj ka Kanya rashifal: कन्या राशि वालों किसी का दिल दुखाना आपके स्वभाव में नहीं है लेकिन आज आपकी कोई बात किसी इंसान को बुरी भी लग सकती है। आज आप ईमानदारी से काम निपटाएंगे। आज आपके जीवन में क्या है पॉजिटिव और क्या है नेगेटिव पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।
पॉजिटिव आपकी महत्वाकांक्षाएं ज्यादा रहेंगी। करियर को उन्नति के रास्ते पर ले जाने के लिए आपको कोई आइडिया मिल सकता है। कोई अच्छा सजेशन भी आपको मिल सकता है। जल्दबाजी के कारण पहले जो काम बिगड़ गए थे उनमें सुधार होने के योग हैं। आज आप खुद के बारे में जो भी फैसला करेंगे, उससे फायदा हो सकता है। छुट्टी या यात्रा से जुड़ी कोई खबर आपको मिल सकती है। लोगों से मिलने और किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अच्छा समय है। खानपान पर कंट्रोल रखें। परिवार का कोई मामला आज सुलझ सकता है।
नेगेटिव किसी बात को तूल न दें और न ही किसी की बात पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया करें। लोगों से मिलनेजुलने और बातें करने में आपकी रुचि कम रहेगी। दोस्तों के साथ फालतू बातों में भी समय खराब हो सकता है। कार्यक्षेत्र या रूटीन लाइफ में बदलाव करने पड़ सकते हैं। आपके साथ काम करने वाला कोई व्यक्ति आज आप पर दबाव बना सकता है।

जानिए कन्या राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

भैरव मंदिर में चमेली का तेल दान दें।
लव पार्टनर की भावनाओं को समझने और उसके मन के घाव भरने का समय है। पार्टनर को टाइम देंगे तो संबंध मजबूत हो जाएंगे।
करियर आज आपको कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सावधान रहना होगा। व्यवहार लचीला रखें, तो आपके लिए अच्छा है। स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा है। पढ़ाई में मन लगेगा।
हेल्थ भोजन में ध्यान रखें और मसालेदार चीजों से बचें। समय पर भोजन कर लें।
X
आज का कन्या राशिफल | Daily Virgo Horoscope | Kanya Rashi ka Rashifal, 14 Oct 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..