राशिफल / 9 सितंबर को शुक्र का राशि परिवर्तन, सभी राशियों पर होगा असर



rashifal of shukra, rashifal 2019, shukra ka rashi parivartan, horoscope 2019
X
rashifal of shukra, rashifal 2019, shukra ka rashi parivartan, horoscope 2019

  • मेष राशि के लोग शुक्र की वजह से चिंतित रहेंगे, कन्या राशि के लोगों को मिलेगी सफलता

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2019, 05:17 PM IST

जीवन मंत्र डेस्क। सोमवार, 9 सितंबर 2019 को शुक्र राशि बदलकर सिंह से कन्या में चला जाएगा। इस राशि में शुक्र नीच का हो जाएगा। शुक्र की ये स्थिति कुछ लोगों के लिए शुभ नहीं होगा। 3 अक्टूबर 2019 तक शुक्र नीच का रहेगा। इसके बाद शुक्र तुला राशि में प्रवेश करेगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जनिए शुक्र ग्रह का सभी 12 राशियों पर कैसा असर होगा...
मेष- षष्ठ शुक्र सामान्य रहेगा। इससे न लाभ होगा और न हानि वाली स्थिति रहेगी। गंभीरता में वृद्धि होगी। समाज में होने वाली घटनाओं से बेवजह चिंतित हो सकते है।
वृषभ- पंचम शुक्र अप्रत्याशित सफलता दिलवा सकता है। अनसोचे अच्छे कार्य होंगे एवं धन की प्राप्ति संभव है। सम्मान में वृद्धि होगी और संतान से सुख प्राप्त होगा।
मिथुन- चतुर्थ शुक्र और राशि स्वामी होने के उपरांत भी सहायक नहीं होगा। कार्यों को पूर्ण करने के लिए अत्यधिक प्रयास करने होंगे। समकक्षों से कड़ी चुनौति मिलेगी।
कर्क- तृतीय शुक्र और शत्रु होने के उपरांत भी शुभ फलदायी होगा। वैज्ञानिक और व्यवसायी को विशेष लाभ होगा। चिंताओं से मुक्ति मिलेगी एवं आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
सिंह- द्वितीय शुक्र धनदायक योग बनाएगा और संतान को शुभ फल देने वाला होगा। नौकरी में तरक्की मिलने का योग है और कार्यों में आ रही बाधाओं को दूर करेगा।
कन्या- नीच शुक्र का राशि मे होना प्रसन्न्ता को प्रदान करेगा और बड़ी सफलता दिलाने वाला होगा। नवीन वस्तुओं की प्राप्ति होगी। कार्यों में सफलता मिलेगी।
तुला- राशि स्वामी शुक्र के द्वादश होने से आर्थिक समस्याएं आ सकती हैै। मन उदास होगा एवं संशय बना रहेगा। स्वयं पर भरोसा ही सफलता दिलाने वाला होगा। दूसरों से उम्मीद नहीं करें।
वृश्चिक- शुक्र एकादश भाव में होने से सामान्य रहेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा। परिवार में वैचारिक समानता रहेगी और धन लाभ होगा।
धनु- दसवां शुक्र शुभ फल देने वाला होगा। कोई विशेष कार्य में सफलता दिलवाएगा और भौतिक वस्तुओं को खरीदने की लालसा रहेगी। धन की प्राप्ति करवाएगा।
मकर- नवां शुक्र व्यापार में वृद्धि करेगा एवं नौकरी में भी लाभ दिलाने वाला होगा। सम्मान एवं प्रभाव में वृद्धि कारक होगा।
कुंभ- आठवां शुक्र आर्थिक परेशानियों को बढ़ा सकता है। मानसिक संताप में भी वृद्धि करेगा और राशि स्वामी बुध को उसके साथ होने से कर्ज भी बढ़ा सकता है।
मीन- सातवां शुक्र कार्यशैली में सुधार करेगा और लाभदायक रहेगा। अटके कार्यों को पूर्ण करवाएगा और दोस्तों से मुलाकात करवाएगा। कुंवारों को विवाह प्रस्ताव भी पूर्ण हो सकते है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना