राशि परिवर्तन / 17 सितंबर को सूर्य बदल रहा है राशि, सिंह से कन्या में करेगा प्रवेश



surya in virgo rashi, surya ka rashifal, surya transit 2019, surya in kundli, rashifal in hindi
X
surya in virgo rashi, surya ka rashifal, surya transit 2019, surya in kundli, rashifal in hindi

  • मेष राशि के लोगों को सूर्य की वजह से मिलेगी शत्रुओं पर विजय, मकर राशि के लिए धन की कमी के योग

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 01:10 PM IST

जीवन मंत्र डेस्क। ग्रहों का राजा सूर्य मंगलवार, 17 सितंबर को राशि बदल रहा है। सूर्य सिंह से निकलकर कन्या में प्रवेश करेगा। सूर्य 18 अक्टूबर तक इस राशि में रहेगा, इसके बाद तुला में प्रवेश करेगा। कन्या राशि में सूर्य के साथ बुध और शुक्र की युति बनेगी। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए कन्या राशि के सूर्य का सभी 12 राशियों पर कैसा असर हो रहा है...
मेष राशि
इस राशि के लिए सूर्य षष्ठम हो जाएगा। इस वजह से शत्रुओं पर विजय मिलेगी। समय पक्ष का रहेगा। आंखों में तकलीफ हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।
वृष राशि
पंचम सूर्य वृष राशि के लिए लाभदायक रहेगा। संतान से सुख मिलेगा। लाभ बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की हो सकती है।
मिथुन राशि
मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। चतुर्थ सूर्य की वजह से दुर्घटना होने के योग हैं, वाहन चलाते समय सावधान रहें। सुख में कमी हो सकती है।
कर्क राशि
भाई-बहन से सहयोग मिलेगा। तृतीय सूर्य पराक्रम में सुधार करेगा। सभी काम ठीक से कर पाएंगे। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।
सिंह राशि
इन लोगों की दाहिनी आंख में तकलीफ हो सकती है। संपत्ति से लाभ मिलेगा। द्वितीय सूर्य कड़ी मेहनत करवाएगा।
कन्या राशि
अब इसी राशि में सूर्य एक माह रहेगा। इस वजह से तनाव बढ़ेगा। उदासी बनी रहेगी। सावधान रहेंगे तो कई परेशानियों से बच पाएंगे।
तुला राशि
इन लोगों के लिए सूर्य द्वादश हो जाएगा। इससे खर्चों में बढ़ोतरी होगी। अनावश्य व्यय होने से मन उदास रहेगा। आंख में तकलीफ हो सकती है।
वृश्चिक राशि
इस राशि के लिए सूर्य एकादश रहेगा। इस कारण समय लाभदायक होगा। नौकरी में लाभ मिलेगा। मेहनत अधिक करनी होगी।
धनु राशि
दशम सूर्य की वजह से भाग्य का साध मिलेगा और कार्य समय पर कर पाएंगे। धन वृद्धि होगी। सुख में बढ़ोतरी और विदेश यात्रा के योग हैं।
मकर राशि
आपके लिए नवम सूर्य अशुभ फल देने वाला रहेगा। कार्य की अधिकता रहेगी। पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है। पेट से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है।
कुंभ राशि
अष्टम सूर्य रहेगा। कुंभ राशि के लोगों को वाहन चलाते समय सावधान रहना होगा। बिजली से संबंधित चीजों का इस्तेमाल सतर्कता से करें। भय और परेशानियां रहेंगी।
मीन राशि
सप्तम सूर्य की वजह से जीवन साथी से विवाद हो सकता है। जिन लोगों के विवाह की तैयारियां चल रही हैं, उन्हें बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना