विज्ञापन

सूर्य का राशि परिवर्तन : सूर्य अब 15 मार्च तक कुंभ राशि में रहेगा, कैसा होगा सभी 12 राशियों पर

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 02:00 PM IST

12 में से 3 राशियों के लिए अच्छा नहीं रहेगा आने वाला समय, बाकी राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ

surya ka rashi parivartan, surya ka rashifal, surya in kumbh rashi, rashifal 2019
  • comment

रिलिजन डेस्क। बुधवार, 13 फरवरी को नौ ग्रहों के राजा सूर्य ने मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश किया है। सूर्य के राशि परिवर्तन का कुछ राशियों पर बुरा असर होने वाला है। जबकि कुछ लोगों के लिए सूर्य अब भाग्योदय करने वाला हो जाएगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार सूर्य 15 मार्च तक कुंभ राशि में रहेगा। इसके बाद मीन राशि में प्रवेश करेगा। जानिए किन राशियों के लिए सूर्य शुभ रहेगा और किन लोगों को अब सावधान रहना होगा…

इन राशियों के लिए शुभ हो जाएगा सूर्य

मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, धनु, मकर, कुंभ राशि के लोगों के लिए सूर्य शुभ फल देने वाला रहेगा। इन लोगों को आने वाले समय में भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यों में सफलता के साथ ही मान-सम्मान भी मिलेगा।

इन राशियों को रहना होगा सावधान

सूर्य के राशि बदलने से कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को सावधान रहना होगा, क्योंकि इनके जीवन में अब परेशानियां बढ़ सकती हैं। धैर्य से काम लें। आने वाले समय में सभी दिक्कतें दूर होने लगेंगी और कार्य पूरे हो जाएंगे। अभी शांति से काम करें। क्रोध पर काबू रखें। वरना काम बिगड़ सकते हैं।

सूर्य के लिए क्या करें

सूर्य के अशुभ फलों से बचने के लिए रोज सुबह जल्दी उठें और स्नान के बाद उगते सूर्य को जल चढ़ाएं। इसके लिए तांबे के लोटे का उपयोग करें। लोटे में जल के साथ ही लाल फूल और चावल भी अवश्य डालें। ऊँ सूर्याय नम: मंत्र का जाप करें। गुड़ का दान किसी गरीब व्यक्ति को करें।

X
surya ka rashi parivartan, surya ka rashifal, surya in kumbh rashi, rashifal 2019
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें