सूर्य का राशि परिर्वतन / 15 जून को सूर्य वृषभ से मिथुन राशि में प्रवेश करेगा, सभी 12 राशियों पर होगा असर

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 12:02 PM IST


surya ka rashifal, surya in mithun rashi, surya transit 2019, rashifal in hindi
X
surya ka rashifal, surya in mithun rashi, surya transit 2019, rashifal in hindi

  • सूर्य की वजह से मेष राशि को मिलेगा सुख, वृश्चिक राशि के लोग सावधान रहें

जीवन मंत्र डेस्क। शनिवार, 15 जून को ग्रहों का राजा सूर्य राशि बदल रहा है। ये ग्रह वृषभ से मिथुन में प्रवेश करेगा। सूर्य मिथुन राशि में 17 जुलाई तक रहेगा। इसके बाद कर्क राशि में जाएगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार सूर्य की वजह से कुछ लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा, जबकि कुछ राशियों के लिए सूर्य अशुभ स्थिति में आ जाएगा। यहां जानिए सभी 12 राशियों पर सूर्य का कैसा असर होने वाला है...

सूर्य का राशिफल

  1. मेष राशि

    मिथुन राशि के सूर्य की वजह से सुख-शांति बनी रहेगी। मान-सम्मान मिलेगा। धन लाभ मिलने के योग बन सकते हैं। कम मेहनत में सफलता मिल सकती है।

  2. वृषभ राशि

    इस राशि से सूर्य निकल जाएगा, इस वजह से अचानक धन लाभ होने के योग बनेंगे। संतान से लाभ और सहयोग की प्राप्ति होगी।

  3. मिथुन राशि

    इस राशि में सूर्य आ जाएगा। इस कारण शासकीय कार्यों से लाभ हो सकता है। शत्रुओं को पराजित करने में सफलता मिलेगी। बेरोजगारों को  रोजगार मिल सकता है।

  4. कर्क राशि

    कर्क राशि के लोगों को  जमीन-जायदाद से लाभ मिल सकता है। कोर्ट से संबंधित मामलों में चिंता हो सकती है, लेकिन कुछ समय बाद लाभ मिलेगा।

  5. सिंह राशि

    इस राशि के लिए समय सामान्य फल देने वाला रहेगा। अपनी मेहनत के अनुसार लाभ प्राप्त कर पाएंगे। मनोरंजन में समय व्यतीत होगा।

  6. कन्या राशि

    आपका पराक्रम श्रेष्ठ रहेगा। कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। शत्रुओं को पराजित करने में सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा।

  7. तुला राशि

    पुरानी परंपराओं से अलग आधुनिकता की ओर झुकाव रहेगा। संयमपूर्वक समय बिताने की सलाह है। बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। धैर्य से काम लें।

  8. वृश्चिक राशि

    इस समय आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। अतिउत्साह में कोई काम न करें। निवेश से बचें, विशेषज्ञ व्यक्ति की सलाह लेकर ही आगे बढ़ें।

  9. धनु राशि

    इस राशि के लिए अनावश्यक चिंता बनी रहेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलने के योग हैं। चिंता न करें, भविष्य में समय पूरी तरह पक्ष का हो जाएगा।

  10. मकर राशि

    बिगड़े हुए कार्यों में सुधार होगा। नई योजनाओं पर विचार होगा। भविष्य में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। समय पक्ष का है।

  11. कुंभ राशि

    नए वाहन की प्राप्ति हो सकती है। लेन-देन में सावधानी रखेंगे तो फायदे में रहेंगे, वरना नुकसान हो सकता है। योजनाएं सफल होंगी।

  12. मीन राशि

    आशा के अनुरूप काम नहीं हो पाएंगे। अज्ञात भय रहेगा। भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। कार्यों में गड़बड़ हो सकती है। धैर्य बनाए रखें।

COMMENT