--Advertisement--

साप्ताहिक राशिफल : जिन लोगों की जन्म तारीख 2 या 29 है, उनके वैवाहिक जीवन में बढ़ सकती हैं परेशानियां, जिनका जन्म 8 या 26 को हुआ है, उनकी परेशानियां होंगी दूर

बर्थ डेट के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा 17 नवंबर तक का समय

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:50 PM IST
weekly horoscope, rashifal in hindi, saptahik rashifal, numerology, ank jyotish

रिलिजन डेस्क। नया सप्ताह शुरू हो गया है। इस सप्ताह यानी 11 से 17 नवंबर तक कुछ लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जबकि कुछ लोगों के लिए ये समय शुभ फल देने वाला रहेगा। अंक ज्योतिष में बर्थ डेट के अनुसार स्वभाव और भविष्य की बातें मालूम की जाती हैं। आने वाले 7 दिनों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा या नहीं, ये अंक शास्त्र से जान सकते हैं। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 11 से 17 नवंबर तक का समय…

जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है

नवंबर के इस सप्‍ताह की शुरुआत में मेहनत की अपेक्षा कम फल मिलेगा। कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है। सावधान रहकर काम करें, वरना परेशानियां बढ़ सकती हैं। विरोधियों को छोटा न समझें।

जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है

इन लोगों के लिए समय पक्ष का नहीं है। वैवाहिक जीवन में वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। धन संबंधी मामलों में बाधाएं बढ़ सकती हैं। धैर्य से काम लेंगे तो बुरा समय दूर हो सकता है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है

इन लोगों के लिए ये समय भाग्यशाली रहने वाला है। नौकरी में तरक्की के साथ धन लाभ हो सकता है। यात्रा पर जाने का योग है। कोई बड़ी सफलता मिल सकती है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है

आपके लिए ये समय शुभ रहने वाला है। पुराने रोगों से मुक्ति मिल सकती है। संतान से सुख मिलेगा। मित्रों के सहयोग से सफलता हासिल कर पाएंगे।

जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है

इस सप्ताह सावधानी से काम करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। बड़े नुकसान से बच पाएंगे। विरोधी हावी होने का प्रयास करेंगे, लेकिन जीत आपकी होगी। नई योजनाओं पर काम कर पाएंगे।

जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है

इन दिनों में यात्रा के योग हैं। किसी नई जगह पर जाने का मौका मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। भाई-बहनों के साथ समय व्यतीत होगा। वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में लाभ मिल सकता है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है

आपको इस सप्ताह में भाग्य का साथ मिलेगा। इन दिनों में पुरानी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। धन संबंधी कामों में सफलता मिल सकती है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है

इन लोगों को नौकरी में थोड़ा ज्यादा संघर्ष करना पड़ेगा। धैर्य से काम लेंगे तो आपकी सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं। सेहत के मामले में सावधान रहें।

जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है

अंक ज्योतिष के अनुसार वैवाहिक जीवन में सुख बना रहेगा। आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। कोई बड़ी सफलता मिल सकती है।

X
weekly horoscope, rashifal in hindi, saptahik rashifal, numerology, ank jyotish
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..