साप्ताहिक राशिफल / बर्थ डेट के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा 12 से 18 अगस्त तक का समय



saptahik rashifal, weekly rashifal, rashifal in hindi, aaj ka rashifal, numerology, august 2019 rashifal
X
saptahik rashifal, weekly rashifal, rashifal in hindi, aaj ka rashifal, numerology, august 2019 rashifal

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 10 या 19 है, उनकी पुरानी परेशानियां खत्म हो सकती हैं, 3 तारीख को जन्मे को लोग इस सप्ताह वाद-विवाद से बचें

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2019, 12:58 PM IST

जीवन मंत्र डेस्क। अगस्त 2019 का नया सप्ताह शुरू हो गया है। ये सात दिन आपके लिए कैसे रहेंगे, ये जन्म तारीख के आधार पर मालूम हो सकता है। इस सप्ताह में कुछ लोगों को लापरवाही की वजह से हानि का सामना करना पड़ सकता है। बर्थ डेट के आधार पर उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा से जानिए आपके लिए 12 से 18 अगस्त तक का समय...

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है

शासकीय कार्यों में विशेष लाभ मिलेगा। पुराने समय से चली आ रही परेशानियां खत्म होंगी। घर-परिवार और समाज में मान-सम्मान मिलेगा। उत्साह में लापरवाही न करें।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है

इस सप्ताह नए लोगों से संपर्क बनेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। बाहरी लोगों की वजह से कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है

विवादों से बचेंगे तो फायदे में रहेंगे। घर-परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। दूसरों के कामों में दखल देने से बचें।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है

वाहन चलाते समय सावधानी रखें, दुर्घटना के योग बन रहे हैं। कार्य क्षमता कमजोर हो सकती है, इसीलिए धैर्य से काम लें और सोच-विचारकर आगे बढ़ें।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है

कठिन परिस्थितियों में जरूरी मदद नहीं मिल पाने से उदासी बढ़ेगी, लेकिन निराश होने से बचें। निकट भविष्य में समय आपके पक्ष का हो सकता है। अभी शांति बनाए रखें।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है

वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। जीवन साथी की वजह से कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। जोखिन लेने से बचें। घर-परिवार में आपकी सभी सुनेंगे।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है

आपके द्वारा दी गई सलाल दूसरों का स्वीकार नहीं होगी, इस वजह से क्रोध बढ़ सकता है। अपने क्षेत्र में कड़ी मेहनत करनी होगी। स्वास्थ्य के मामलों में विशेष सतर्कता बरतनी पड़ेगी।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है

आपके लिए किसी भी काम में मेहनत के साथ ही रचनात्मकता जरूरी है, तभी सफलता जल्दी मिल सकती है। आशा के अनुरूप कामयाबी चाहते हैं तो शांत मन से काम करते रहें।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है

इन लोगों को कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। दूसरों के मामलों में दखल देने से बचें। व्यापारियों के लिए समय पक्ष का रहेगा। धन लाभ के साथ ही नए सौदे भी मिल सकते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना