साप्ताहिक राशिफल / जन्म तारीख के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा 14 से 20 जुलाई तक का समय



weekly rashifal, rashifal in hindi, aaj ka rashifal, numerology, july 2019 rashifal
X
weekly rashifal, rashifal in hindi, aaj ka rashifal, numerology, july 2019 rashifal

10 और 19 तारीख को जन्मे लोग इस सप्ताह विवादों से बचें, अंक 3 वालों के समय रहेगा शुभ

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 12:58 PM IST

जीवन मंत्र डेस्क। जुलाई 2019 का तीसरा सप्ताह शुरू हो गया है। इस सप्ताह कुछ लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जबकि कुछ लोग भाग्य के साथ से उपलब्धियां हासिल करेंगे। अंक ज्योतिष की मदद से जन्म तारीख के आधार स्वभाव और भविष्य से जुड़ी बातें मालूम की जा सकती हैं। बर्थ डेट के आधार पर उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा से जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 14 से 20 जुलाई तक का समय...

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है

आपके लिए ये सप्ताह सामान्य रहेगा। घर-परिवार में वाद-विवाद हो सकता है। अभी धैर्य रखें। शांति से काम लेंगे तो विवाद शांत हो जाएंगे। क्रोध और विवादों से बचें।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है

पैसों से जुड़े कामों में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता हासिल नहीं कर पाएंगे। मानसिक तनाव बना रहेगा। कुछ दिनों बाद समय पक्ष का हो जाएगा।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है

इन लोगों के लिए ये सप्ताह शुभ रहेगा। अटके हुए काम समय पर पूरे हो जाएंगे। किसी से बात करते समय शब्दों का चयन सावधानी से करें। अन्यथा बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है

आपके लिए समय सामान्य रहेगा। थोड़ी उलझनें रह सकती हैं। धैर्य से काम करें। नौकरी में लाभ मिलेगा। मित्रों की मदद से कोई बड़ा काम मिल सकता है।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है

परिवार में अनबन हो सकती है। जीवन साथी की वजह से मानसिक तनाव बढ़ सकता है। शांति से काम लेना होगा। नौकरी में भी बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है

इन लोगों के समय शुभ रहेगा। धर्म-कर्म में मन लगेगा। जीवन साथी के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। तीर्थ यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है

आपको अनिर्णय की स्थिति का सामना करना पड़ेगा। कार्य करने में देरी होगी। आत्म विश्वास की कमी रहेगी। कार्य क्षेत्र की समस्याएं अधिकारियों की मदद से दूर होगी।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है

इस अंक के लोग प्रसन्न रहेंगे। सप्ताह में धन लाभ मिलने के योग बनेंगे। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का योग बनेगा। संतान से सुख मिलेगा। नौकरी के लिए समय शुभ रहेगा।

  • जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है

इस सप्ताह कार्य की अधिकता की वजह से थकान महसूस होगी। आशा के अनुरूप फल न मिलने से मन उदास रहेगा। साथियों की सलाह का सम्मान करें। कुछ दिन बाद हालात में सुधार होगा।

COMMENT