टैरो राशिफल / शांत रहकर इंतजार करने, बड़े परिवर्तन और करियर के लिए शुभ संकेत का दिन



aaj ka tarot rashifal tarot cards for 10 October 2019 daily horoscope in hindi
X
aaj ka tarot rashifal tarot cards for 10 October 2019 daily horoscope in hindi

  • मेष राशि वालों को अच्छे अवसर के लिए शांति से करनी होगी प्रतीक्षा 
  • वृष राशि वालों के लिए बड़े परिवर्तन के संकेत 
  • मिथुन राशि वालों को रहना होगा तनाव से दूर 

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 06:14 PM IST

जीवन मंत्र डेस्क. गुरुवार, 10 अक्टूबर के लिए टैरो कार्ड्स के संकेत हैं कि 12 में से 8 राशियों के लिए किसी ना किसी मामले में दिन शुभफल देने वाला हो सकता है। वहीं, 4 राशियों के लिए थोड़ा सामान्य दिन ही रहेगा। कुछ राशियों को शांति के साथ अच्छे समय की प्रतीक्षा करनी होगी, वहीं, कुछ लोगों को बड़े सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। मेष राशि वालों को अच्छे अवसर के लिए शांति से करनी होगी प्रतीक्षा, वृष राशि वालों के लिए बड़े परिवर्तन के संकेत, मिथुन राशि वालों को रहना होगा तनाव से दूर। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से।

 

  • मेष

आज थोड़ी कम चिड़चिड़ाहट हो सकती है, लेकिन परिस्थितियों, मन की चंचलता पर जीत की आवश्यकता होगी। शांत रहें और प्रतीक्षा करें और देखें कि संसार में आपके लिए क्या है। परेशानी के तूफान के बाद आप ठंडी हवा महसूस करेंगे।

 

  • वृष

आज एक बड़े परिवर्तन का संकेत मिल रहा है। करियर के मोर्चे पर शानदार घटनाक्रम देखने को मिलेंगे और आप सकारात्मक, साहसिक और सही निर्णय लेंगे, जिससे आपको लाभ मिलेगा। आक्रामकता के साथ अचानक आशावाद का उछाल आया।

 

  • मिथुन 

आज अपने भाग्य पर भरोसा रखें। कोई भी काम उतना ही करें, जितने में आप खुद को तनाव से मुक्त रख पाएं। रिश्तों में आपको किस्मत का सहारा मिलेगा। प्रकृति और अपने भीतर की आवाज पर भरोसा करें, अपने स्वभाव में रहें।  

 

  • कर्क

आज कुछ फालतू कामों में आपकी ऊर्जा खर्च हो सकती है। जिम्मेदारियों पर फोकस कम रह सकता है या कुछ ऐसे काम आपके हिस्से आ सकते हैं, जिनका कोई खास परिणाम आपको ना मिले। 

 

  • सिंह

नए विचारों के साथ आगे बढ़ने का अच्छा समय है। भावनात्मक रूप से आप काफी दबे हुए हैं, अपनी भावनाओं खुल कर व्यक्त करने का समय है। आप आज कई मामलों में परिस्थितियों को रुका हुआ पाएंगे। एक ठहराव सा आपके सामने होगा। 

 

  • कन्या

आज कुछ चीजों में आप बेचैनी का अनुभव कर सकते हैं। अपने मन को शांत करें और जब तक यह टल ना जाए, इसी स्थिति में रहें। कभी-कभी, जितना अधिक आप किसी स्थिति का विरोध करते हैं, वह उतनी ही आपके लिए परेशानी का कारण बनती है। 

 

  • तुला

आज का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। अपनी जिमेदारियों के प्रति सचेत रहें, उन्हें पूरे समर्पण से निभाएं, इससे आपके जीवन में कई रुके हुए काम बन जाएंगे। कोई परेशानी चल रही है तो जल्द ही हल होगी। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है, परीक्षा में अच्छा फल मिलेगा। अपनी मेहनत में कोई कमी न होने दें। आपकी जो भी इच्छाएं हैं, जल्द ही पूर्ण होंगी।

 

  • वृश्चिक

आप जैसे भी हैं, वैसे ही रहें। किसी ओर के भ्रमजाल में ना फंसें। आप अगर अपनी तुलना दूसरों से करेंगे तो खुद ही परेशान होंगे। आज आपका फोकस खराब होगा और इसका असर आपके काम और निजी ज़िन्दगी पर पड़ेगा। अपने कौशल को पहचान कर, उसका उपयोग करें, उसे बढ़ाएं और अपनी कमियों को जानकार उन्हें दूर करने का प्रयास करें। 

 

  • धनु

आज उचित दिन चर्या और खान पान से लाभ होगा।। अटके काम आज पूरे होने के योग हैं। अपना काम पूरे फोकस से करते रहें। आज कोई लापरवाही न करें। अपने मूड स्विंग पर नियंत्रण रखें। कुछ समय से चला आ रह काम आज संपन्न हो सकता है। थोड़े और धैर्य की आवश्यकता है। रिश्तेदारों से मिलने का मौका मिलेगा। अपनी जिम्मेदारियों कोनिभाने से न कतराएँ। सामाजिक मेलजोल बनाए रखें, उसे रास्ते खुलेंगे। अपनी बात पर अड़ियल न हों और न ही किसी की बातों में जल्दी से आ जाएँ और प्रभावित हो जाएं। संतुलन बनाएं रखने का प्रयास करें। धन लाभ हो सकता है।

 

  • मकर

यह आपके मन, शरीर और आत्मा को फिर से जीवंत करने का समय है। अपनी दिनचर्या से थोड़ा ब्रेक लेकर बाहर जा सकते हैं। ये समय आपको खुद के लिए रिजर्व रखने का है। परिवार के साथ कुछ अच्छी यादें इकट्ठा कर सकते हैं। 

 

  • कुंभ  

जब आप एक दिशा में आगे बढ़ते रहें तो स्थितियां खुद को प्रकट करेंगी। नियति उसकी कार्रवाई तय करेगी। आराम करें और अपने रिश्ते को आत्मनिरीक्षण करें।  एक इच्छा पूरी होगी। अपनी आंतरिक आवाज और अपनी चेतना पर भरोसा करें। 

 

  • मीन

दमन तब होता है, जब व्यक्ति जिम्मेदारियों और परेशानियों से घिर जाता है। जैसा कि कहते हैं, हर चीज की अधिकता बुरी है। अपने उत्साह और पहचान पर करियर के मामलों को खराब न होने दें। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना