साप्ताहिक अंक फल / बर्थ डेट के अनुसार इस सप्ताह किन बातों का ध्यान रखें, कैसा रहेगा 26 जनवरी तक का समय

20-26 january rashifal, weeky rashifal according to date of birth, birthdate and rashifal, ank jyotish, saptahik rashifal
X
20-26 january rashifal, weeky rashifal according to date of birth, birthdate and rashifal, ank jyotish, saptahik rashifal

  • 10 और 28 तारीख को जन्मे लोगों को वाद-विवाद से बचना होगा, जिन लोगों की जन्म तारीख 2 है, उन्हें लाभ के अवसर मिल सकते हैं

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2020, 12:53 PM IST
जीवन मंत्र डेस्क. अंक ज्योतिष में बर्थ डेट के आधार पर भविष्यवाणी की जाती है। ज्योतिष की प्रचलित विद्याओं में से एक अंक ज्योतिष यानी न्यूमेरोलॉजी भी है। नए सप्ताह यानी 20 से 26 जनवरी तक कुछ लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यों में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए आपके लिए ये सप्ताह यानी 26 जनवरी तक का समय आपके लिए कैसा रह सकता है...
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है
आपके लिए सावधान रहने का समय है। घर-परिवार में वाद-विवाद हो सकते हैं। चोरी होने का भय है। व्यवसाय में छोटी सी लापरवाही भी बड़ा नुकसान करवा सकती है।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है
परिवार में वरिष्ठ लोगों के मार्गदर्शन में आगे बढ़ेंगे तो बाधाएं दूर हो सकती हैं। शासकीय कार्यों में आ रही दिक्कतें खत्म होंगी और लाभ के अवसर मिल सकते हैं।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है
किसी भी तरह के विवाद को बढ़ावा न दें। धन की प्राप्ति हो सकती है। प्रेम-प्रसंग में सफलता मिल सकती है। भाग्य का साथ मिलेगा और बड़े कामों में भी उपलब्धि मिल सकती है।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है
मित्रों के सहयोग से कोई बड़ी बाधा खत्म हो सकती है। नए काम में किस्मत आजमा सकते हैं। व्यवसाय में समय पक्ष का रहेगा। नई योजना बन सकती है।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है
ये समय सतर्क रहकर काम करने का है। निकट भविष्य में समय की मदद मिल सकती है, लेकिन तब तक लापरवाही से बचें। बेरोजगारों को रोजगार खोजने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है
नौकरी में अधिकारियों की मदद से प्रमोशन मिल सकता है। मान-सम्मान के साथ ही धन लाभ भी मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय शुभ रहेगा। परीक्षा में आशा के अनुरूप परिणाम मिल सकता है।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है
वैवाहिक जीवन में सुख बना रहेगा। साथी की मदद से कोई पुरानी परेशानी हल कर पाएंगे। प्रसन्नता बनी रहेगी। आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं। धैर्य से काम करें।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है
जोखिम लेकर काम करने से बचें। इस सप्ताह सोच-समझकर आगे बढ़ें। स्थाई संपत्ति से जुड़ा पुराना विवाद फिर से उभर सकता है। विवादों से बचने की कोशिश करें।
  • जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है
मित्रों की मदद से शत्रुओं का शांत करने में सफल हो सकते हैं। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है। बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलने के योग हैं। ध्यान रखें किसी गरीब व्यक्ति का अपमान न करें।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना