• Hindi News
  • Jeevan mantra
  • Mars in Sagittarius, mangal dhanu rashi me, mangal ka rashi parivartan, rashifal in hindi, mangal transit in Sagittarius

राशिफल / मंगल 22 मार्च तक रहेगा धनु राशि में, सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ये राशि परिवर्तन

Mars in Sagittarius, mangal dhanu rashi me, mangal ka rashi parivartan, rashifal in hindi, mangal transit in Sagittarius
X
Mars in Sagittarius, mangal dhanu rashi me, mangal ka rashi parivartan, rashifal in hindi, mangal transit in Sagittarius

मेष के लोगों की परेशानियां हो सकती हैं खत्म, मंगल की वजह से वृष राशि के लोगों को सावधान रहना होगा

दैनिक भास्कर

Feb 09, 2020, 11:16 AM IST

जीवन मंत्र डेस्क. ग्रहों के सेनापति मंगल ने 8 फरवरी को राशि बदल ली है। इस ग्रह ने वृश्चिक से धनु राशि में प्रवेश किया है। अब मंगल 22 मार्च तक इसी राशि में रहेगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार मंगल के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर होगा। यहां जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आने वाला समय...

मेष - इस राशि के लिए मंगल पक्ष का रहेगा। पुराने समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो सकती हैं। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।

वृष - इन लोगों के लिए मंगल की स्थिति परेशानियां बढ़ा सकती है। इन्हें सावधान रहना होगा। वाहन चलाते समय लापरवाही से बचें। धैर्य से काम लें।

मिथुन - मिथुन राशि के लिए मंगल की वजह से बाधाएं बढ़ सकती हैं। जीवन साथी से तालमेल बिगड़ सकता है। समझदारी से काम लें। क्रोध से बचें।

कर्क - इस राशि के लोगों के लिए मंगल की स्थिति पक्ष की रहेगी। काम में बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन सफलता मिलने के योग हैं।

सिंह - अटके हुए कामों में गति मिल सकती है। सफलता के साथ ही मान-सम्मान में बढ़ोतरी होने के योग हैं। नौकरी में सुख बना रहेगा।

कन्या - मंगल की वजह से इन लोगों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में वाद-विवाद हो सकता है। शांति से काम लें, क्रोध न करें।

तुला - तुला राशि के लोगों को मंगल की वजह से धन लाभ मिल सकता है। आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा और नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है।

वृश्चिक - इन लोगों को मंगल के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी के योग हैं। सोच-समझकर काम करेंगे तो अच्छा रहेगा।

धनु - अब इसी राशि में मंगल रहेगा। इस वजह से स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। खान-पान में लापरवाही न करें। व्यापारियों को कोई बड़ा सौदा मिल सकता है।

मकर - इस राशि के लिए मंगल की स्थिति पक्ष की नहीं है। धैर्य और समझदारी से काम करना होगा। जोश में लिया गया निर्णय नुकसान पहुंचा सकता है।

कुंभ - कुंभ राशि के लोगों के मंगल लाभ की स्थिति में आ गया है। धन संबंधी कामों में फायदा हो सकता है। घर-परिवार में सुख बना रहेगा।

मीन - इन लोगों के लिए मंगल पक्ष में रहेगा। कार्यों में सफलता के साथ ही मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना