विज्ञापन

15 फरवरी को मेष राशि वालों के लिए बन रहे हैं लाभकारी यात्रा के योग, वृष राशि वालों को काम पूरे करने में हो सकती है कोई परेशानी, मिथुन राशि वालों के लिए नुकसान होने के संकेत

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:49 PM IST

शुक्रवार का टैरो राशिफलः 3 राशियों के लिए निराशा और नुकसान के योग, 9 के लिए दिन अच्छा

Aaj ka tarot rashifal rashifal today daily horoscope in hindi 15 February ka rashifal
  • comment

रिलिजन डेस्क. शुक्रवार, 15 फरवरी को टैरो राशिफल के अनुसार दिन काफी मिलाजुला है। 3 राशियों को सीधा नुकसान और निराशा का सामना करना पड़ सकता है। 9 राशियों के लिए दिन काफी अच्छा रह सकता है। मेष राशि वालों के लिए बन रहे हैं लाभकारी यात्रा के योग, वृष राशि वालों को काम पूरे करने में हो सकती है कोई परेशानी, मिथुन राशि वालों के लिए नुकसान होने के संकेत। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से।

मेष - Eight of Wands

यात्रा के योग बन सकते हैं, जो कि शुभ रहेगी। नए कार्य की शुरुआत भी हो सकती है। दिन आपके लिए काफी प्रगतिशील होगा, सफलता निश्चित है। आपके जीवन साथी के प्रति प्रेम बढ़ेगा और रिश्ते मजबूत होंगे।

लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 2

वृष - The Chariot

काम में बाधा आ सकती है, लेकिन काम को रोकें नहीं। दृढ़ता के साथ आगे बढ़ें, सफलता निश्चित प्राप्त होगी। अपने आप को निर्णायक स्थिति में लाएं। अपने आप को सकारात्मक रखें।

लकी कलर - सफेद, लकी नंबर - 10

मिथुन - Three of Swords

आज आपको ऐसा कोई नुकसान हो सकता है, जिसका आपको पहले से अनुमान था, जिसके बारे में आप काफी समय चिंतित थे। शांत रहने से समस्याओं का समाधान भी आसान हो जायेगा।

लकी कलर – क्रीम, लकी नंबर – 4

कर्क - The Empress

आज किसी भी कीमती वस्तु की खरीदी हो सकती है। कार्यों में प्रगति होगी। पुराने कामों को आगे बढ़ाएं। उपलब्धियां हासिल होंगी। परिवार में मांगलिक कार्य के योग हैं।

लकी कलर:- नीला,लकी नंबर:-5

सिंह - Five of Pentacles

आप अनिश्चितता औऱ असुरक्षा का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। असुरक्षा आपको अकेलापन महसूस कराएगी, मन को शांत रखे। अपने आसपास के लोगों, परिजनों, दोस्तों पर विश्वास रखें।

लकी कलर:- हरा, लकी नंबर:-6

कन्या - The Star

भाग्य आपके साथ है। एक बेहतर दिन की शुरुआत कर सकते हैं। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, किसी धार्मिक काम या आयोजन का मौका मिलेगा। आपके आशावादी होने से आपको परिवार और समाज मे सम्मान मिलेगा।

लकी कलर - नीला, लकी नंबर – 2

तुला - Page of Pentacles

दिन आपके लिए उत्साह से भरा होगा। ज्यादा से ज्यादा रचनात्मक रहें और नई कार्यशैली आपको नए परिणाम दिलाएगी, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। आज आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं। ।

लकी कलर – गुलाबी , लकी नंबर – 1

वृश्चिक - Four of Swords

आलस्य महसूस करेंगे। इसके चलते कुछ ना करने का मन होगा। जरूरी कार्यों को प्राथमिकता दें और उन्हें पूर्ण करने की पूरी कोशिश करें। लेन-देन में सावधानी रखें। निवेश से लाभ संभव है।

लकी कलर - हल्का नीला, लकी नंबर – 10

धनु - Queen of Cups

आप किसी का भी दिल ना दुःखाएं। नई ऊर्जा से भरे हुए होंगे। काम को लेकर आपका हमेशा उत्साहित रहना आपको सफलता के करीब लाकर खड़ा कर देगा।

लकी कलर:-नीला, लकी नंबर:-3

मकर - The Sun

आज परंपराओं के परे आप अपने रास्ते खुद बनाएंगे, भाग्य आपके साथ है। सफलता नजदीक है। आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा और आप काफ़ी संतुष्ट भी होंगे।

लकी कलर - गोल्डन, लकी नंबर – 10

कुम्भ - Ten of Wands

किसी काम में असफलता मिल सकती है। नुकसान हो सकता है। कुछ समय में सारी चीजें व्यवस्थित हो जाएंगी। मजबूत इच्छा सकती है। आपको फिर से उसी स्थिति में लाकर खड़ा कर देगी। स्वास्थ के बिगड़ने के योग हैं।

लकी कलर - नीला, लकी नंबर – 7

मीन - Five of Cups

अपने मन की शक्ति को मजबूत करें। नुकसान हो सकता, लेकिन भरपाई के भी पूरे योग हैं। शादी संबंधित परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है या पति-पत्नी के रिश्तो में अगर दरार है तो दूर हो सकती है।

लकी कलर:- पिंक,लकी नंबर:-0

X
Aaj ka tarot rashifal rashifal today daily horoscope in hindi 15 February ka rashifal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें