Aquarius

कुंभ राशि

 

पॉजिटिव - यदि आप रचनात्मक कार्यों में लगे हुए हैं तो आप एक छोटी यात्रा कर सकते हैं। आप कुछ सामाजिक कारणों पर ध्यान केंद्रित करेंगे और अपने पेशेवर प्रयासों के लिए भी कुछ समय दे सकते हैं। समाज में आपका कद काफी बढ़ना चाहिए और आप कुछ आध्यात्मिक सीखने पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे।
नेगेटिव - यात्रा से पहले आपको सावधानीपूर्वक योजना बनाने की सलाह दी जाती है। शनि की स्थिति आपको जहां अधिक धन खर्च करने पर मजबूर करेगी। आप काफी भावुक हो सकते हैं और कई बार दिमाग की जगह दिल का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसकी वजह से बाद में परेशानी उठा सकते हैं।
लव - यह समय आपके दांपत्य जीवन के लिए पहले के मुकाबले काफी अच्छा रहने वाला है। विशेष रुप से आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा और आप दोनों के बीच की नजदीकियां भी बढ़ेंगी, जिससे आपका रिश्ता पहले के मुकाबले और भी मजबूत हो जाएगा।
व्यवसाय - पेशेवरों को कार्यस्थल पर फलने-फूलने के कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आपके पर्यवेक्षकों और सहकर्मियों की मदद से लक्ष्य और कार्य को निर्बाध रूप से पूरा किया जा सकता है।
स्वास्थ्य - किसी भी संभावित खतरे को पहचानने के लिए अपने चिकित्सक के पास जाकर खुद की जांच कराना एक अच्छा विचार है। बीमारी के पुराने होने की संभावना बहुत कम है।
भाग्यशाली रंग: गोल्डन, भाग्यशाली अंक: दो