Aquarius

कुंभ राशि

 

इन दिनों में धन हानि हो सकती है। आपका पैसा कहीं उलझ सकता है। कोई गोपनीय बात भी उजागर होने के योग बन रहे हैं। इन दिनों में आपकी  समस्याएं बढ़ सकती हैं। योजनाएं अधुरी रह सकती हैं। पिछले नुकसान की भरपाई भी इन दिनों में नहीं हो पाएगी। आपका कामकाज और जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। पुरानी परेशानियाें की वजह से कामकाज में भी आपका मन नहीं लगेगा। आने वाला समय आपके लिए और भी अच्छा हो सकता है।  
किसी भी चीज के लिए थोड़ी कोशिशें करेंगे, तो कामकाज की मुश्किलें खत्म हो सकती हैं। बदलती परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश में नुकसान हो सकता है। ज्यादा ही उत्साह से कामकाज बिगड़ सकते हैं। संभलकर रहें। 
लव- लव लाइफ के लिए मिला-जुला समय रहेगा। दाम्पत्य जीवन के रिश्ते बनते-बिगड़ते रहेंगे। हालांकि, प्रेमियों के लिए भी यह समय ठीक रहेगा।
करियर- करियर को लेकर सावधान रहना होगा। इस समय आपको नुकसान भी हो सकता है। नए क्षेत्रों में पैसा न लगाएं। धन हानि हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को भी संभलकर रहना होगा।
हेल्थ- बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का कोई बड़ा सदस्य बीमार भी हो सकता है। समय-समय पर चेकअप जरूर करवाएं। घुटनों के दर्द से परेशानी हो सकती है।