Aquarius

कुंभ राशि

 

आपके काम एक बार शुरू हुए तो समय से पूरे भी हो सकते हैं। जिन कामों में आपको असफलता का डर था, वो धीरे-धीरे निपट सकते हैं। स्थितियां भी इन दिनों में आपके फेवर में होती जाएंगी। कुछ लोग आपकी तारीफ कर सकते हैं। आपके सामने कुछ राज की बातें उजागर हो सकती हैं। गोपनीय बातें पता करने में आपकी रुचि ज्यादा रहेगी। सप्ताह के बीच के दिन आपके लिए अच्छे रहेंगे। धन लाभ हो सकता है। 
करियर में प्रोग्रेस होगी। बिजनेस के कुछ मामलों में आप लकी हो सकते हैं। निजी जीवन में सुधार हो सकता है। इन दिनों में समस्याओं का सामना ठीक से कर लेंगे। किसी भी काम में सोच-समझकर और सलाह कर के ही फैसला लें। बिजनेस में नई संभावनाएं तलाश कर सकते हैं। सप्ताह के आखिरी दिनों में आपको नई ऊर्जा महसूस हो सकती है। किसी नए काम की शुरुआत से आपको खुशी मिलेगी। निवेश करना ही चाहते हैं तो बहुत सोच-समझ कर करें। 
 
लव लाइफ - प्रेम संबंधों को नई दिशा मिलेगी। नए रिश्तों की शुरुआत हो सकती है। लव लाइफ के लिए समय सामान्य है। 
करियर-  बिजनेस करने वालों के लिए समय ठीक-ठाक है। सोच-समझकर निवेश करें। बिजनेस में किसी तरह की परेशानी भी हो सकती है। करियर के लिए भी यह सप्ताह सामान्य रहेगा। किसी जॉब के लिए तैयारी कर रहे हैं तो एक कदम आगे बढ़ सकते हैं।

 

हेल्थ- सप्ताह के आखिरी दिनों में एसिडिटी हो सकती है। ज्यादा मसालेदार खाने से बचें। पेट के रोग होने की संभावना है। सावधान रहें।