--Advertisement--

सिंह राशि वालों के लिए संघर्ष के बाद सफलता के योग, कन्या राशि वालों की पुरानी ख्वाहिशें पूरी होने का दिन, तुला राशि वालों को नेगेटिव लोगों से दूर रहने की सलाह

शनिवार का टैरो राशिफलः कुछ राशियों को फायदा, कुछ परेशान, आपके लिए कैसा रहेगा दिन

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 04:37 PM IST
daily tarot hindi rashifal for 13th October 2018

रिलिजन डेस्क. शनिवार, 13 अक्टूबर 2018 को कुछ राशियों के लिए टैरो कार्ड अच्छी खबर लेकर आए हैं। मनचाही सफलता और ख्वाहिशें पूरी होने के पूरे योग बन रहे हैं। वहीं कुछ राशियों को धैर्य के साथ काम करने की सलाह भी है। सिंह राशि वालों के लिए संघर्ष के बाद सफलता के योग, कन्या राशि वालों की पुरानी ख्वाहिशें पूरी होने का दिन, तुला राशि वालों को नेगेटिव लोगों से दूर रहने की सलाह। आपके लिए कैसा रहेगा शनिवार जानिए टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से।

मेष - The Magician

आज आपके सारे काम बहुत आसानी से होंगे। आपकी मजबूत इच्छाशक्ति आपको और क्षमतावान बनाएगी। आसपास वालों से आपको बहुत मान सम्मान भी मिलेगा।

लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 9

वृष - Knight of Cups

प्रेम-मोहब्बत से भरा दिन आपको ऊर्जा तो देगा लेकिन आपके काम को प्रभावित भी करेगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें और कोई कमिटमेंट ना करें तो बेहतर होगा।

लकी कलर - गुलाबी, लकी नंबर – 4

मिथुन - Ace of Wands

प्रकृति आज अपको नई ऊर्जा से भर देगी। उर्जा के संचार से मन खुश होगा। किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए एकदम सटीक समय है।

लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 6

कर्क - The Moon

मन की बेचैनी और अधिक भावनात्मक विचार आज आपको घेरेंगे। नकारात्मकता से अपने को दूर रखें। अपनों से ज्यादा वाद-विवाद ना करें। रिश्तों में गलतफहमी आ सकती है।

लकी कलर - सफेद, लकी नंबर – 10

सिंह - Five of Wands

आज का दिन आपके बहुत संघर्ष के बाद परिणाम दिलवाएगा। लेकिन, इस दौरान कई नए लोगों से मुलाकात होगी, जो जीवन के नए पाठ सिखाएगी।

लकी कलर - जामुनी, लकी नंबर - 8

कन्या - Nine of Cups

आज आपकी ख्वाहिशें पूरी होने का दिन है| लम्बे समय अटकने वाले लंबित काम भी आज हो सकते हैं, अपने प्रयासों को जारी रखें | सफलता मिलने के अवसर है |

लकी कलर - सफ़ेद, लकी नंबर – 9

तुला - The Devil

आपको आज अपने आसपास के रिश्तों और चीजों में बहुत ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगे और असुरक्षा की भावना से कुछ नकारात्मकता रहेगी। नकारात्मक लोगो से दूर रहें।

लकी कलर - स्लेटी, लकी नंबर -8

वृश्चिक - Five of Pentacles

आज आप अनिश्चितता और असुरक्षा का अनुभव करेंगे, कुछ नया ना करें। मन को शांत रखें। अपने आसपास के लोगों परिजनों, दोस्तों पर विश्वास रखें।

लकी रंग -हरा, लकी नंबर 6

धनु - Seven of Swords

दिन शुभ है लेकिन आपकी कार्यशीलता को और बढ़ाना होगा। आज रणनीति से निर्णय लेने का दिन है। कुछ भी बोलने के पहले एक बार विचार जरूर करें।

लकी कलर - नीला, लकी नंबर – 6

मकर - Queen of Cups

रोमांस और प्यार मोहब्बत में दिन गुजरेगा, आप किसी का भी दिल ना दुःखाएं। नई ऊर्जा से भरे रहेंगे।

लकी कलर - नीला , लकी नंबर – 3

कुम्भ - The Hierophant

आप आज जीवन की जिम्मेदारियों को बेहतर तरीके से निभा पाएंगे। जिम्मेदारी से दूर न भागें, किसी बड़े या गुरुजन का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

लकी कलर - सफेद, लकी नंबर - 10

मीन - Ten of Wands

पुराने बिगड़े कामों को फिर से करने का मौका है। काम के प्रति काफी थकान महसूस होगी, ऊर्जावान रहें, निर्णय लेने में ज्यादा समय ना लगाएं।

लकी कलर- पीला, लकी नंबर 9

X
daily tarot hindi rashifal for 13th October 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..