Kumbh Rashi: जानिए कुंभ राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 12 Aug 2018 को

Aquarius Horoscope Today, 12 Aug 2018 (Aaj ka Kumbh Rashifal): आज के गृह नक्षत्रों से जानिए कुंभ राशि वालों के जीवन में क्या है पॉजिटिव, क्या है नेगेटिव

जीवनमंत्र डेस्क| Last Modified - Aug 12, 2018, 12:50 AM IST

आज का कुंभ राशिफल (12 Aug 2018) | Aaj ka Kumbh rashifal: कुंभ राशि होने से संकोच करना भी आपके स्वभाव में है। आपको अपनी इस आदत से भी आज बचना चाहिए। किसी भी बात या कामकाज में आज आप संकोच न करें। संकोच करने से आज नौकरी या बिजनेस में आपको फायदा कुछ कम ही मिल पाएगा। इसके अलावा आप ईमानदार भी है। इसलिए ईमानदारी से आज किए कामों का फायदा आपको आने वाले दिनों में मिल सकता है। जानिए आज के सितारे आपकी राशि के लिए के लिए कैसे रहेंगे। आज आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं, दैनिक भास्कर के राशिफल से जानिए किस तरह बीतेगा आज आपका दिन।

आज क्या अच्छा हो सकता है कुंभ राशि वालों के वालों के साथ

गोचर कुंडली के सातवें भाव में चंद्रमा होने से डेली रूटीन के कामों से धन लाभ और फायदा हो सकता है। किस्मत का साथ आपको  मिलेगा। कई सवालों के जवाब भी मिल सकते हैं। कन्फ्यूजन की स्थिति खत्म होगी। किसी बात पर मायूस होने की जरूरत नहीं है। महत्वपूर्ण काम भी निपट जाएंगे। जो आपको बड़ा फायदा देगा। किसी अधूरे काम को पूरा करने के बाद आपको फायदा हो सकता है।

आज किन मामलों में कुंभ राशि वालों को संभलकर रहना होगा

सावधान रहें। खर्चा बढ़ सकता है। पुरानी देनदारी भी सामने आ सकती है। मन में हल्की बेचैनी हो सकती है। घर और कार्यक्षेत्र दोनों जगह परेशानी वाला माहौल बन सकता हैं। दोस्तों पर फालतू खर्चा भी हो सकता है।

जानिए कुंभ राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

पेन या बहीखाते पर मौली बांधे।

कुछ ऐसी रहेगी आज कुंभ राशि वालों की लव लाइफ

अविवाहित लोगों के लिए दिन शुभ है। प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा कुंभ राशि वालों का दिन

कोई विवाद होने की संभावना बन रही है, लेकिन पार्टनर से सहयोग भी मिलेगा। वाणी पर संयम रखें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। जॉब में सफलता मिलेगी।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

सेहत के लिए समय सामान्य रहेगा। पुराने रोगों में राहत मिल सकती है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now