• Home
  • Religion
  • Rashifal
  • आज का मिथुन राशिफल | Daily Gemini Horoscope | Mithun Rashi ka Rashifal, 12 Sep 2018
--Advertisement--

मिथुन राशि वालों के लिए ठीक नहीं है अाज ग्रहों की स्थिति, संभलकर करें हर काम

Gemini Horoscope (Aaj ka Mithun Rashifal): जानिए आज आपको किन चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है और किन मामलों में संभल कर रहना होगा

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 11:33 AM IST

आज का मिथुन राशिफल (12 Sep 2018) | Aaj ka Mithun rashifal: मिथुन राशि वालों आज आपको कामकाज की टेंशन लेने से बचना चाहिए। बेचैनी और घबराहट से भी बचें, वरना आपके कामकाज अधूरे रह सकते हैं। कैसा रहेगा आज आपका दिन। कैसी है सूर्य चंद्रमा की स्थिति, धन लाभ के योग हैं या नहीं पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

आज क्या अच्छा हो सकता है मिथुन राशि वालों के वालों के साथ

नौकरी या कारोबार से जुड़ी नई बातें आज आपको पता चल सकती हैं। इनकम, खर्चा, पारिवारिक और पेशेवर जीवन में आपको संतुलन रखना चाहिए। दूसरों की तारीफ करें और खुले मन से बात करें। इसी में आपका फायदा है। अपनी समझदारी से नए अवसरों का फायदा उठाने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके भी आपको मिल सकते हैं। परिवार का पूरा समर्थन आपको मिल सकता है। मनोरंजन और रोमांस के मौके मिलेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।

आज किन मामलों में मिथुन राशि वालों को संभलकर रहना होगा

किसी न किसी चीज की कमी आज आपको महसूस हो सकती है। आप कुछ नया न करें। ऐसा हो सकता है कि शरीर साथ नहीं दें। कुछ परिस्थितियां भी आपके फेवर नही होंगी। दूसरों पर बहुत ज्यादा भरोसा न करें। हर चीज पर टिप्पणी न करें। पैसा जितनी तेजी से आएगा, उतनी ही तेजी से खर्चा भी हो सकता है। आपको कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियां जबरदस्ती निभानी पड़ सकती हैं। दोस्तों, सहकर्मियों और साथियों से अनबन हो सकती है। कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियां भी बन सकती हैं।

जानिए मिथुन राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

हनुमान मंदिर में लाल रेशमी धागा दान करें।

कुछ ऐसी रहेगी आज मिथुन राशि वालों की लव लाइफ

मिथुन राशि के प्रेमियों को सावधान रहना होगा। प्रेम प्रस्ताव असफल होने की संभावना बन रही है।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा मिथुन राशि वालों का दिन

आज कारोबार में व्यस्तता हो सकती है। अधिकारी आपकी बातों को तवज्जो देंगे। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा। आपको सहयोग भी मिलेगा।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

जोड़ों के दर्द से परेशानी बढ़ सकती है। खानपान भी डिस्टर्ब हो सकता है।