12 Aug 2018: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा तुला राशि वालों का दिन

Libra Horoscope Today (Aaj ka Tula Rashifal): जानें आज 12 Aug 2018 को किन मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा और किन मामलों में संभलकर रहने की है जरुरत

जीवनमंत्र डेस्क| Last Modified - Aug 12, 2018, 12:50 AM IST

तुला राशि, 12 Aug 2018 | Aaj ka Tula rashifal: तुला राशि वाले आप किसी भी घटना या बात को आसानी से भूल नहीं पाते वहीं आप किसी को आसानी से माफ भी नहीं करते। इस वजह से आज आपका मन अशांत हो सकता है। नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कैसा रहेगा आपका दिन, धन लाभ के योग हैं या नहीं पढ़ें विस्तार से दैनिक भास्कर के इस पेज पर।

आज क्या अच्छा हो सकता है तुला राशि वालों के वालों के साथ

गोचर कुंडली के सितारे अच्छे हैं। निवेश के जो विकल्प या उपाय आप सोच रहे हैं, वे महत्वपूर्ण हैं। आप जो भी सोचेंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है। किए गए कामों का पूरा परिणाम आपको मिल सकता है। सही समय पर निवेश करें। साझेदार से भी फायदा होगा। जमीनजायदाद का कोई बड़ा काम आज निपट सकता है। ऑफिस या बिजनेस में नई पहल करने का समय है। करियर और सामाजिक क्षेत्र में प्रगति हो सकती है। आगे बढ़ने का कोई अच्छा मौका मिल सकता है। प्रॉपर्टी से फायदा हो सकता है। पारिवारिक समस्याओं का समाधान भी होगा। कानूनी मामले भी निपट जाएंगे। 

आज किन मामलों में तुला राशि वालों को संभलकर रहना होगा

काम में मन नहीं लगेगा। एक साथ कई काम करने के चक्कर में बड़ा नुकसान होने की संभावना बन रही है। दिमाग में उथलपुथल हो सकती है।  कोई बड़ा फैसला लेने में भी आपका कन्फ्यूजन और बढ़ सकता है। नकारात्मक विचारों से लड़ते रहेंगे। 

जानिए तुला राशि वाले क्या करें और क्या नहीं

घर या ऑफिस के बाहर कोने में काले कपड़े पर कोयला रखें।

कुछ ऐसी रहेगी आज तुला राशि वालों की लव लाइफ

पार्टनर आपको लेकर संवेदनशील रहेगा। उसकी बातों में छुपे इशारे समझें।

नौकरी, बिजनेस और करियर के लिए कुछ ऐसा रहेगा तुला राशि वालों का दिन

कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा। रुका हुआ पैसा मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। सहयोग मिलेगा। आगे बढ़ेंगे।

सेहत के मामले में कुछ ऐसा रहेगा आपका दिन

सेहत के मामले में दिन ठीक है।  पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है। 
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now