Gemini

मिथुन राशि

 

 

पॉजिटिव - इस समय में आपको अनेक प्रकार के आर्थिक लाभ होने की स्थिति उत्पन्न होगी और यदि आप संभल कर चलेंगे तो इस समय में आप धन संचय कर पाने में सफल होंगे। आप अपने वित्तीय लक्ष्यों की तुलना में पहले से अधिक उत्साहित रहेंगे।
नेगेटिव - आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों से अच्छे संबंध स्थापित करने होंगे क्योंकि उनका पूरा ध्यान आप पर ही रह सकता है। ऐसे में आपकी जरा सी चूक आपको परेशानी में डाल सकती है। आपको यह ध्यान में रखना होगा कि इस वर्ष आपको कड़ी मेहनत से सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी।
लव - यदि आप शादीशुदा हैं तो भी आपके लिए सप्ताह काफी अनुकूल रहेगा और आपको अपने जीवन साथी के माध्यम से लाभ की प्राप्ति भी होगी। आपके संबंध एक-दूसरे से और मजबूत होंगे तथा आपके रिश्ते में नजदीकियां बढ़ेंगी और आपका दांपत्य जीवन महक उठेगा।
व्यवसाय - यदि आप कोई व्यवसाय करते हैं तो ध्यान रखें कि बिल्कुल भी कोई बड़ा निवेश ना करें और यदि कोई व्यवसाय प्रारंभ करना चाहते हैं तो उसके लिए भी शुरुआत को त्याग दें।
स्वास्थ्य - बृहस्पति वक्री अवस्था में होंगे ऐसे में आपको स्वास्थ्य को लेकर अधिक सतर्कता बरतनी होगी क्योंकि इस दौरान आप शारीरिक रूप से परेशान हो सकते हैं।
भाग्यशाली रंग: पीला, भाग्यशाली अंक: 5